BREAKING NEWS
  • दिल्ली की निचली अदालतों में 3 नवंबर से चल रही वकीलों की हड़ताल खत्म- Read More »
  • Today History: आज ही के दिन WHO ने एशिया के चेचक मुक्त होने की घोषणा की थी, जानें आज का इतिहास- Read More »
  • Horoscope, 13 November: जानिए कैसा रहेगा आज आपका दिन, पढ़िए 13 नवंबर का राशिफल- Read More »

Video: बर्थडे बॉय ने हवाई फायर करते हुए बनाया Tik-Tok वीडियो, वायरल होने पर पहुंचा सलाखों के पीछे

अवनीश चौधरी  |   Updated On : August 12, 2019 05:13:46 PM
फायरिंग करता शख्स

फायरिंग करता शख्स (Photo Credit : )

नई दिल्ली:  

टिक-टॉक (Tik-Tok) का खुमार लोगों के सिर बोल रहा है. युवक-युवतियां टिक-टॉक वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर शेयर करके वाह-वाही लूटने में लगे हुए हैं. फेमस होने की ऐसी चाह लोगों में आ गई है कि वो अपनी जान जोखिम में डालकर वीडियो बना रहे हैं. ऐसा ही एक ताजा मामला दिल्ली से सामने आया है. जहां जन्मदिन मनाते हुए एक शख्स हवाई फायरिंग करते हुए अपना टिक-टॉक वीडियो बनाया और उसे वायरल कर दिया. लेकिन उसे पता नहीं था कि उसका यह कदम उसे जेल पहुंचा सकता है.

डीसीपी मनदीप सिंह रंधावा के अनुसार बीते 10 अगस्त चांदनी महल इलाके में बर्थडे मनाते हुए एक शख्स जिसका नाम फैजान है गोली चलाकर Tik-Tok वीडियो बनाया. इसके बाद उसने व्हाट्सएप, फेसबुक एवं अन्य सोशल मीडिया पर डाल दिया. जो देखते ही देखते वायरल हो गया.

पुलिस के पास जब यह वीडियो पहुंची तो उसने जांच शुरू कर दी. पुलिस को जांच में पता चला कि वीडियो चांदनी महल स्थित सुईंवालां का है.

इसे भी पढ़ें:यूपी बीजेपी अध्यक्ष की उंगली कटकर हुई अलग, समारोह में मची अफरा-तफरी

इसके बाद पुलिस टीम ने फैजान की तलाश शुरू की. पुलिस को जांच के दौरान पता चला कि यह वीडियो 10 अगस्त की शाम को बनाया गया है. दरअसल इस दिन फैजान का 32 वां जन्मदिन था. इस मौके पर उसने गोली चलाते हुए अपना वीडियो बनाया और उसे टिक टॉक पर अपलोड किया. वीडियो वायरल हुआ तो अपना घर छोड़कर फरार हो गया.

और पढ़ें:मणिशंकर अय्यर ने फिर खड़ा किया विवाद, जम्‍मू-कश्‍मीर को लेकर कर डाली गलतबयानी

हालांकि पुलि ने चांदनी महल के अखाड़े वाली गली के पास से उसे गिरफ्तार कर लिया. उसपर धारा 336 और आर्म्स एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है. पुलिस ने घटना में इस्तेमाल किया गया देसी कट्टा बरामद कर लिया है. अब इस हथियार को देने वाले की तलाश की जा रही है. आरोपी खुद को सोशल मीडिया पर पर फेमस करना चाहता था.

First Published: Aug 12, 2019 05:13:03 PM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो