दिल्ली: अचानक मेट्रो के सामने कूद गया शख्स और फिर...

IANS  |   Updated On : January 16, 2020 01:53:17 PM
मेट्रो स्टेशन पर की शख्स ने खुदकुशी

मेट्रो स्टेशन पर की शख्स ने खुदकुशी (Photo Credit : फाइल फोटो )

नई दिल्ली:  

दिल्ली के  द्वारका मोड़ मेट्रो स्टेशन पर गुरुवार को एक 50 वर्षीय व्यक्ति ने कथित तौर पर मेट्रो के आगे आकर खुदकुशी कर ली, जिसके बाद यहां ब्लू लाइन पर यातायात सेवाएं बाधित रहीं. दिल्ली मेट्रो के डीसीपी विक्रम पोरवाल ने कहा कि सुबह 10.10 बजे द्वारका मोड़ मेट्रो स्टेशन पर उन्हें एक व्यक्ति द्वारा खुदकुशी किए जाने की सूचना प्राप्त हुई.

डीसीपी ने एक बयान में कहा, 'यह घटना प्लेटफॉर्म नंबर एक पर उस वक्त हुई जब द्वारका से नोएडा की ओर जाने वाली एक मेट्रो प्लेटफॉर्म पर पहुंची. मृतक की पहचान अभी नहीं हो सकी है. शव को डीडीयू अस्पताल में ले जाया गया है.' इससे पहले दिल्ली मेट्रो रेल कॉरपोरेशन (डीएमआरसी) ने सुबह 9.59 बजे ट्विटर पर यह सूचना दी थी.

डीएमआरसी ने अपने ट्वीट में कहा था कि एक यात्री के ट्रैक पर आ जाने के चलते द्वारका सेक्टर 21 और राजीव चौक के बीच सेवाओं में देरी हो रही है. इसके बाद 10.41 बजे उसने बताया की सेवाओं को पुन: चालू कर दिया गया है.

ब्लू लाइन दिल्ली मेट्रो नेटवर्क की सबसे व्यस्त लाइनों में से एक है. हजारों यात्री दिल्ली और पड़ोसी राज्य उत्तर प्रदेश के शहरों- नोएडा और गाजियाबाद के बीच प्रतिदिन इससे सफर करते हैं.

First Published: Jan 16, 2020 01:53:09 PM
Post Comment (+)

LiveScore Live Scores & Results

न्यूज़ फीचर

वीडियो