BREAKING NEWS
  • UP के पूर्व CM मुलायम सिंह यादव की तबीयत बिगड़ी, PGI में भर्ती- Read More »
  • Today History: आज ही के दिन WHO ने एशिया के चेचक मुक्त होने की घोषणा की थी, जानें आज का इतिहास- Read More »
  • Horoscope, 13 November: जानिए कैसा रहेगा आज आपका दिन, पढ़िए 13 नवंबर का राशिफल- Read More »

जब यात्रियों से खचाखच भरी Airlines की दो बसें आपस में ही लगाने लगी रेस और फिर....

News State Bureau  |   Updated On : July 14, 2019 06:57:27 AM

(Photo Credit : )

नई दिल्ली:  

कभी-कभी आपका मजा या यूं कहें आपकी लापरवाही किस तरह लोगों की जान के लिए मुसीबत बन जाती है इसका सीधा-सीधा उदाहरण शनिवार को दिल्ली आईजीआई एयरपोर्ट पर हुई घटना है. यहां एयरलाइंस की दो बसें आपस में रेस लगा रही थीं और फिर अचानक टकरा गईं. हैरानी वाली बात ये है कि जिस समय बस के ड्राइवर ये रेस लगा रहे थे उस समय दोनों बसें यात्रियों से भरी हुई थी. रेस में जीतने की जल्दबाजी में दोनों बसें आपस में टकरा गई और कई यात्री घायल हो गए.

यह भी पढ़ें: आगरा में बस हादसे के बाद आज भी ग्रामीणों को सुनाई देती हैं चीख-पुकार, रात में नहीं आती नींद

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक घटना शनिवार शाम करीब 4 बजे की है. ये हादसा आईजीआई ( IGI) एयरपोर्ट के टर्मिनल 2 (T2) पर हुआ. जानकारी के मुताबिक ये दोनों बसें उदयपुर और एक अन्य शहर की फ्लाइटों से आने वाले यात्रियों को टर्मिनल 2 ले जा रही थीं, उसी वक्त दोनों के बीच रेस शुरू हो गई. बताया जा रहा है कि इस दौरान यात्रियों ने ड्राइवर को रेस लगाने से मना भी किया, लेकिन अपनी मस्ती में मस्त ड्राइवर रेस लगाते रहे और जल्दबाजी में बसें एक जगह जाकर आपस में टकरा गई.

यह भी पढ़ें: कन्नौज में सड़क किनारे सो रहे परिवार पर ट्रक पलटा, 4 लोगों की मौत

ड्राइवरों की कराई जाएगी मेडिकल जांच

जानकारी के मुताबिक दोनों बसों के कई यात्री घायल हो गए हैं. दो यात्रियों की आखों और चेहरों पर काफी चोट आई है. अंदेशा लगाया जा रहा है कि शायद जिस वक्त ये हादसा उस वक्त ड्राइवर नशे में थे. ऐसे में इस बात का पता लगाने के लिए मेडिकल जांच कराने की बात की जा रही है. वहीं कुछ यात्रियों ने मांग की है दोनों बस ड्राइवरों के कमर्शियल लाइसेंस की जांच की जाएं.

First Published: Jul 14, 2019 06:57:11 AM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो