logo-image

रोज-रोज के झगड़ों से तंग आकर पति ने किया कुछ ऐसा, जानकर सिहर उठेंगे

पहले लिव-इन रिलेशन में रहा. फिर इसी साल मार्च में शादी कर ली. शादी के बाद शुरू हुए लड़ाई झगड़ों से तंग आकर पत्नी से छुटकारा पाने का जो षडयंत्र पति ने रचा, उसे सुनकर पुलिस भी सिहर उठी.

Updated on: 28 Nov 2019, 08:12 AM

नई दिल्‍ली:

लोगों में कानून व्यवस्था का डर किस कदर खत्म हो रहा है इसका अंदाजा दिल्ली में आए दिन सामने आ रही हत्याओं की घटनाओं से लगाया जा सकता है. हाल फिलहाल में ऐसा ही एक और मामला सामने आया है. पहले लिव-इन रिलेशन में रहा. फिर इसी साल मार्च में शादी कर ली. शादी के बाद शुरू हुए लड़ाई झगड़ों से तंग आकर पत्नी से छुटकारा पाने का जो षडयंत्र पति ने रचा, उसे सुनकर पुलिस भी सिहर उठी. फिलहाल पत्नी की हत्या के आरोप में पुलिस ने पति और उसके दो परिचितों को गिरफ्तार कर लिया है.

गिरफ्तार आरोपी पति का नाम साहिल चोपड़ा (21) है. जबकि हत्या में मदद करने वाले दो अन्य आरोपियों का नाम शुभम (24)और बादल (26) है. दिल्ली पुलिस के मुताबिक, साहिल और नैंसी (20) ने इसी साल मार्च में प्रेम-विवाह किया था. शादी के कुछ समय बाद से ही दोनों में झगड़ा होने लगा.

यह भी पढ़ें: सोनिया गांधी और मनमोहन सिंह से मिले आदित्य ठाकरे, उद्धव के शपथ ग्रहण समारोह के लिए आमंत्रित किया

11 नवंबर को नैंसी के परिवार वालों को लगा कि उसके साथ कुछ अनहोनी घटने वाली है. उन्होंने पुलिस को तुरंत बताया. संदेह के आधार पर पुलिस ने नैंसी के पति साहिल चोपड़ा को पकड़ लिया. पुलिस के मुताबिक, 'साहिल ने नैंसी की गोली मार कर हत्या करने का जुर्म कबूल कर लिया.' साहिल की निशानदेही पर पानीपत रिफाइनरी (हरियाणा) के पास सड़क किनारे से नैंसी की लाश भी पुलिस ने बरामद कर ली.

यह भी पढ़ें: चुनाव से पहले सभी अनधिकृत कॉलोनी के लोगों को रजिस्ट्रेशन लेटर दे केंद्र सरकार: अरविंद केजरीवाल

पुलिस के मुताबिक नैसी की हत्या गोली मारकर की गई है. तीनो आरोपियों को पुलिस ने दिल्ली की द्वारका कोर्ट में पेश किया. अदालत ने तीनों को दो दिन की पुलिस रिमांड पर भेज दिया.