फंदे से लटकी मिली पति-पत्नी की लाश, शुरुआती जांच में ही हुआ चौंकाने वाला खुलासा

Avneesh Chawdhary  |   Updated On : July 27, 2019 08:08:12 AM

(Photo Credit : )

नई दिल्ली:  

नई दिल्ली से एक दिल दहलाने वाली खबर सामने आई है जहां एक घर में पति पत्नी फांसी पर लटके हुए मिले. घटना शुक्रवार रात आईआईटी कॉम्प्लेक्स की है. घटना की सूचना मिलके ही पुलिस मौके पर पहुंची और देखा कि महिला अंदर के जबिक पुरुष बाहर के कमरे में फांसी से लटके हुए थे. पति-पत्नी की पहचान गुलशन और सुनीता के तौर पर हुई है. जानकारी के मुताबिक गुलशन आईआईटी में लैब टेक्नीशियन था. इसी साल उन दोनों की शादी हुई थी. घटना की सूचना पुलिस को शुक्रवार रात 9.50 मिली, जिसके बाद वो मौके पर पहुंची.

यह भी पढ़ें: जमीनी विवाद के चलते एक परिवार ने खुद को किया आग के हवाले, देखें VIDEO

शुरुआती जांच में ही हुए चौंकाने वाले खुलासे

शुरुआती जांच में पुलिस इसे ट्रिपल सुसाइड का केस मान रही है जिसमें पति, पत्नी और सास शामिल है. दरअसल बताया जा रहा है कि गुरुवार तक गुलशन की मां भी उनके घर पर मौजूद थी. वहीं सुनिता की मां का आरोप है कि गुलशन की मां और गुलशन, दोनों ही सुनिता के साथ मारपीट करते थे. सुनिता और गुलशन ने एक दूसरे से दूसरी शादी की थी. सुनिया प्रेगनेंट थी. ऐसे में पुलिस का मानना है कि शायद ये ट्रिपल सुसाइड का केस हो सकता है. फिलहाल घर से बरामद दोनों शवों का पोस्टमार्टम शनिवार को होगा. पुलिस मामले की तलाश में जुट गई है.

यह भी पढ़ें: बस ड्राइवर से घूस ले रहा था ARM, एंटी करप्शन ब्यूरो के इंस्पेक्टर ने रंगे हाथ धरा

बता दें, दिल्ली से ही आत्महत्या की ऐसी ही एक खबर पहले भी सामने आ चुकी है जिसमें एक होटल में लड़की ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी.   पहाड़गंज इलाके में स्थित एक होटल में लड़की अपने बॉयफ्रेंड के साथ आई थी. होटल में दोपहर करीब 3 बजे किसी बात को लेकर दोनों के बीच झगड़ा हुआ और लड़का बाहर चला गया. इसी दौरान लड़की ने पंखे से लटककर आत्महत्या कर ली है. बताया जा रहा है कि लड़की की उम्र 22 साल है और वह तिलकनगर में अपने परिवार के साथ रहती थीं.

First Published: Jul 27, 2019 08:07:19 AM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो