दिल्ली में एक और सनसनीखेज वारदात, फांसी से लटके मिले दो भाइयों के शव

IANS  |   Updated On : September 06, 2019 09:18:48 AM
प्रतिकात्म तस्वीर

प्रतिकात्म तस्वीर (Photo Credit : )

नई दिल्ली:  

पश्चिमी दिल्ली के हरि नगर इलाके के एक घर में दो भाइयों के शव लटके मिलने की खबर से कोहराम मच गया. दोनों भाइयों की मौत कब और कैसे हुई यह फिलहाल पता नहीं चला है. पुलिस को घटना की जानकारी गुरुवार को दोपहर के वक्त मिली. पुलिस ने दोनों शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है. इस सिलसिले में हरिनगर थाने की पुलिस जांच कर रही है. शव मिलने की बात तब खुली जब मकान से बदबू आने लगी. सूचना पाकर हरिनगर थाना पुलिस मौके पर पहुंची. मकान का दरवाजा तोड़कर अंदर देखा तो एक ही कमरे में लोहे की ग्रिल से दोनो भाईयों के शव लटके हुए थे.

यह भी पढ़ें: रिपोर्टः मुंबई और दिल्ली की हालत और खराब, पाकिस्‍तान का यह शहर नीचे से Top 10 में

पुलिस के मुताबिक, दोनों की मौत कई दिन पहले हो चुकी होगी. हालांकि मौत का सही वक्त पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट के बाद ही पता चल पायेगा. जिस घर में यह सनसनीखेज घटना घटी वो किसी बाबूलाल का बताया जाता है. दोनों भाई इस मकान में किराये पर रहते थे. मृतकों की पहचान 58 साल के आशीष कुमार औऱ उनके भाई छोटे के तौर पर हुई है.

यह भी पढ़ें: फ्रिज में डालकर मालिक को अगवा करने वाला नौकर और उसके 4 साथी गिरफ्तार

घटनास्थल से पुलिस को कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है, हालांकि पुलिस का कहना है कि घटनास्थल के हालात आत्महत्या की ओर ही इशारा कर रहे हैं. सही स्थिति पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट के बाद ही सामने आ पाएगी.

First Published: Sep 06, 2019 09:13:39 AM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो