logo-image

दिल्ली में बड़ा हादसा, फुटपाथ पर सो रहे शख्स को कार ने कुचला

दिल्ली पुलिस ने बताया कि दुर्घटना दिल्ली के कमला मार्केट थाना इलाके की मिंटो रोड के पास की है. हादसा रात लगभग 1.30 बजे हुआ

Updated on: 29 Sep 2019, 12:17 PM

नई दिल्ली:

दिल्ली में एक बार फिर सड़क हादसे की खबर सामने आई है. इस बार इस फुटपाथ पर सो रहा शख्स इस हादसे की चपेट में आया है. दरअसल शनिवार की रात  एक कार अनियंत्रित होकर फुटपाथ पर चढ़ गई, जिससे वहां सो रहे एक व्यक्ति की मौत हो गई. पुलिस ने बताया कि कार चालक को गिरफ्तार कर लिया गया है.

यह भी पढ़ें: मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल व विधायक सौरभ भारद्वाज पर पार्लियामेंट स्‍ट्रीट थाने में शिकायत दर्ज

दिल्ली पुलिस ने बताया कि दुर्घटना दिल्ली के कमला मार्केट थाना इलाके की मिंटो रोड के पास की है. हादसा रात लगभग 1.30 बजे हुआ. आईटीओ की ओर से आ रही राजस्थान नम्बर की एक इनोवा गाड़ी अनियंत्रित होकर फुटपाथ पर पलट गई, जिसमें दबकर वहां सो रहे एक व्यक्ति की मौत हो गई. हालांकि मृतक की शिनाख्त नहीं हो सकी है.

यह भी पढ़ें: केजरीवाल सरकार ने दिल्‍ली के किरायेदारों को दिया बड़ा तोहफा, पढ़ें पूरी खबर

पुलिस ने बताया कि कार ड्राइवर फोन पर गूगल मैप की सहायता से गाड़ी चला रहा था, अचानक मोड़ दिखने पर ड्राइवर ने गाड़ी बायीं तरफ मोड़ी, जिससे वह अनियंत्रित होकर फुटपाथ पर चढ़कर पलट गई. बताया जा रहा है कि कार सवार लोग राजस्थान जा रहे थे. पुलिस सूत्रों के अनुसार, दुर्घटना में इनोवा सवारों को चोट नहीं आई. पुलिस ने आरोपी चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है.