logo-image

दिल्‍ली में हर महीने के पहले मंगलवार को सुंदरकांड का पाठ होगा, सौरभ भारद्वाज का ऐलान

दिल्‍ली में विधानसभा चुनाव खत्‍म हो चुका है. अरविंद केजरीवाल की आम आदमी पार्टी एक बार फिर भारी बहुमत से सत्‍तासीन हो चुकी है, लेकिन हनुमानजी को लेकर राजनीति खत्‍म होने का नाम नहीं ले रही है.

Updated on: 18 Feb 2020, 03:02 PM

नई दिल्‍ली:

दिल्‍ली में विधानसभा चुनाव खत्‍म हो चुका है. अरविंद केजरीवाल की आम आदमी पार्टी एक बार फिर भारी बहुमत से सत्‍तासीन हो चुकी है, लेकिन हनुमानजी को लेकर राजनीति खत्‍म होने का नाम नहीं ले रही है. अब आम आदमी पार्टी ने ऐलान किया है कि दिल्ली के अलग-अलग इलाकों में सुंदरकांड का पाठ कराया जाएगा. आम आदमी पार्टी के विधायक सौरभ भारद्वाज ने मंगलवार को ट्वीट कर कहा, हर महीने के पहले मंगलवार को सुंदर कांड का पाठ करवाया जाएगा. आज से ही इसकी शुरुआत की जा रही है.

आम आदमी पार्टी के विधायक सौरभ भारद्वाज ने ऐलान किया कि आज मंगलवार को चिराग दिल्ली मेट्रो स्टेशन के पास प्राचीन शिव मंदिर में सुंदरकांड का पाठ कराया जाएगा. हालांकि, सौरभ भारद्वाज ने यह नहीं बताया कि सुंदरकांड पाठ का आयोजन आम आदमी पार्टी करेगी या फिर दिल्‍ली सरकार.

यह भी पढ़ें : अब इस मामले को लेकर कांग्रेस में शुरू हुई रार, अभिषेक मनु सिंघवी और शशि थरूर आमने-सामने

दिल्‍ली चुनाव के दौरान मुख्‍यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने एक टीवी चैनल के कार्यक्रम में हनुमान चालीसा पढ़ते हुए वीडियो ट्वीट किया था. इसे लेकर बीजेपी ने निशाना साधते हुए कहा था कि हनुमान चालीसा पढ़ने से कुछ नहीं होगा. वे चुनाव हार रहे हैं. बीजेपी के सांसद रवि किशन ने कहा था, अरविंद केजरीवाल को अचानक शाहीनबाग में बिरयानी खिलाने के बाद अब उनको याद आ गया कि मैं हिन्दू हूं. हनुमान जी को अब ये बुड़बक नहीं बना सकते, हनुमान चालीसा पढ़ें या पेड़ पर उल्टा लटक जाएं ये चुनाव वो हार रहे हैं. 

यह भी पढ़ें : रोहिंग्या-अहमदिया मुसलमानों को CAA में शामिल क्यों नहीं किया गया, वृंदा करात ने उठाए सवाल

रवि किशन ने कहा था, 'शाहीन बाग में हो रहे प्रदर्शन के कारण कई जिंदगियां थम सी गई हैं. सीएए से किसी की नागरिकता नहीं जा रही है. बीजेपी 20 साल के वनवास के बाद दिल्ली में लौटने वाली है.'