logo-image

Delhi: Steel Factory में कर्मचारी को लगा करंट, मौत का Video हो रहा Viral

कर्मचारी ने चार दिन पहले ही इस स्टील फैक्ट्री में काम करना शुरू किया था.

Updated on: 04 Aug 2019, 11:46 AM

highlights

  • स्टील फैक्ट्री मेें कर्मचारी को लगा करंट, मौके पर हुई मौत.
  • चार दिन पहले ही स्टील फैक्ट्री में काम करना शुरू किया था. 
  • पुलिस ने घटना के बाद बॉडी को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

नई दिल्ली:

Delhi: दिल्ली के अशोक विवाह इलाके में एक दर्दनाक घटना हुई है. अचानक हुई इस दुर्घटना में एक कर्मचारी की मौत हुई है. दरअसल दिल्ली के अशोक विहार के वजीरपुर इंडस्ट्रियल इलाके में एक स्टील बनाने वाली फैक्ट्री में करंट लगने से एक कर्मचारी की मौके पर ही मौत हो गई है. ये पूरी घटना फैक्ट्री में लगे सीसीटीवी में कैद हो गई. इस घटना की इत्तेला पुलिस को दी गई जिसके बाद पुलिस ने कर्मचारी के शव को कब्जे में लिया और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

पुलिस मामले की जांच कर रही है जिसके बाद ही घटना के पीछे की सही वजह के बारे में जानकारी हो पाएगी. कर्मचारी के मौत के बाद फैक्ट्री में काम करने वाले मजदूरों में अपनी सुरक्षा को लेकर भी थोड़ी चिंता है.

यह भी पढ़ें: शाहबेरी: 27 बिल्डरों के खिलाफ मामला दर्ज, इमारतों को गिराने की तैयारी शुरू
हादसा उस वक्त का है जब रोज कि ही तरह अपना काम कर रहा था. काम करते हुए उसने जैसे ही एक स्वीच को ऑन करने की कोशिश की वैसे ही उसे जोरदार करंट का झटका लगा. करंट इतना तेज था कि कर्मचारी की मौके पर ही मौत हो गई.
यह भी पढ़ें:
जानकारी के मुताबिक, स्टील फैक्ट्री में काम करने वाला दयाराम जिसकी उम्र करीब 32 साल की थी वो शनिवार को करीब 9.30 बजे फैक्ट्री आया था. फैक्ट्री में काम करने के लिए उसने एक स्वीच ऑन किया और उसी वक्त उसे करंट लगा. करंट लगते देख साथी कर्मचारी ने सबसे पहले मेन स्वीच को बंद किया.

यह भी पढ़ें: दिल्ली में फ्लाईओवर से गिरा ट्रक, चालक की मौत, 2 घायल

करंट बंद होते ही दयाराम जमीन पर गिर पड़ा और उसकी मौके पर ही उसकी मौत हो गई. जानकारी के मुताबिक उसने चार दिन पहले ही इस स्टील फैक्ट्री में काम करना शुरू किया था. पुलिस ने घटना के बाद बॉडी को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. पुलिस घटना की ज्यादा जानकारी के लिए सीसीटीवी फुटेज का भी सहारा ले रही है.