logo-image

दिल्ली: नारायणा में स्कूल बस और क्लस्टर बस के बीच जबरदस्त भिड़ंत, 6 बच्चे घायल

राजधानी दिल्ली में गुरुवार की सुबह एक बेहद ही दर्दनाक हादसा हो गया. दिल्ली के नारायणा में एक स्कूल बस और क्लस्टर बस की जबरदस्त भिड़ंत हो गई.

Updated on: 23 Jan 2020, 10:33 AM

नई दिल्ली:

राजधानी दिल्ली में गुरुवार की सुबह एक बेहद ही दर्दनाक हादसा हो गया. दिल्ली के नारायणा में एक स्कूल बस और क्लस्टर बस की जबरदस्त भिड़ंत हो गई. इस हादसे में 6 छात्र बुरी तरह घायल हो, उन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है.  इसके अलावा घटनास्थल पर पुलिस की टीम पहुंच कर मामले की जांच कर रही है.

यह स्कूल बस ओल्ड राजेंद्र नगर स्थित सलवान पब्लिक स्कूल जा रही थी. दिल्ली दमकल सेवा (डीएफएस) के अनुसार, गुरुवार सुबह 7.10 बजे एक दुर्घटना की जानकारी मिली. डीएफएस प्रमुख अतुल गर्ग ने कहा, टएक कॉल आया कि नारायना क्षेत्र में दमकल स्टेशन के पास एक स्कूल बस एक क्लस्टर बस से टकरा गई है, जिसमें लगभग छह छात्र घायल हो गए हैं. और जानकारी आ रही है.

ये भी पढ़ें: शबाना आजमी की हालत स्थिर, मिलने पहुंचे जावेद अख्तर और फरहान

नारायणा पुलिस स्टेशन के अधिकारियो ने बताया कि घायल छात्रों को पुलिस और स्थानीय लोगों ने मेहता नर्सिग होम और कपूर नर्सिग होम में भर्ती कराया गया. दुर्घटना की जांच कर रहे एएसआई सुशील ने कहा, 'स्कूल बस टक्कर के बाद पलट गई, जिससे स्कूल के शिक्षक और छात्र घायल हो गए.'