logo-image

दिल्ली में दर्दनाक हादसा, मां-बाप के झगड़े की बलि चढ़ गया 5 महीने का मासूम

घटना दिल्ली के कोंडली इलाके की है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक जिस दिन बच्चे को चोट लगी उस दिन तो उसे मरहम पट्टी बांध दी गई, लेकिन 7-8 अक्टूबर को जब उसकी तबीयत बिगड़ी तो उसे अस्पताल ले जाया गया

Updated on: 10 Oct 2019, 12:25 PM

नई दिल्ली:

कहा जाता है कि मां बाप की लड़ाई का असर बच्चों पर काफी ज्यादा पड़ता है इसलिए उन्हें बच्चों के सामने हमेशा प्यार से रहना चाहिए. लेकिन इस लड़ाई झगड़े की वजह से किसी मासूम की जान चली जाए, ये शायद सपनें में भी कोई नहीं सोच सकता लेकिन दिल्ली में एक ऐसा ही मामला सामने आया है जिसे सुनकर सभी दंग रह गए.

यह भी पढ़ें: अब कार-बाइक के लिए मनचाहा नंबर लेना हुआ आसान, जानें किस नंबर के लिए कितना शुल्‍क

इस मामले में एक पांच साल का मासूम उसके माता-पिता के बीच हुई लड़ाई का शिकार हो गया. घटना 6 अक्टूबर की बताई जा रही है. बच्चे के माता-पिता लड़ाई कर रहे थे. इसी दौरान पिता ने बच्चे की मां को मारने के लिए डंडी उठाई लेकिन वो गलती से बच्चे के सिर पर लग गई. उस डंडी पर कील भी लगी हुई थी. बाद में उसे अस्पताल में भर्ती कराया जहां बुधवार को उसकी मौत हो गई. पुलिस ने इस मामले में एफआईआर दर्ज कर ली है. घटन के बाद से आरोपी पिता फरार बताया जा रहा है.

यह भी पढ़ें: दिल्ली के लेडी हार्डिंग अस्पताल में इंजीनियर की लापरवाही, मजदूर के शरीर के आर-पार हो गया सरिया

खबरों के मुताबिक घटना दिल्ली के कोंडली इलाके की है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक जिस दिन बच्चे को चोट लगी उस दिन तो उसे मरहम पट्टी बांध दी गई, लेकिन 7-8 अक्टूबर को जब उसकी तबीयत बिगड़ी तो उसे अस्पताल ले जाया गया जहां उसकी मौत हो गई. बच्चे की पोस्टमार्ट्म रिपोर्ट में चोट लगने की बात सामने आई. वहीं ये भी पता चला कि डंडा मारने की वजह से बच्चे की मौत हुई.