BREAKING NEWS
  • हरियाणा सरकार करवाना चाहती है राम रहीम-हनीप्रीत मुलाकात, जानिए क्या है वजह- Read More »

ग्रेटर नोएडा में अपराधियों ने बिल्डर पर चलाई दनादन गोली, Video देख कांप जाएगी रूह

मनीष चौरसिया  |   Updated On : October 03, 2019 09:17:45 PM
सीसीटीवी में कैद वारदात की घटना

सीसीटीवी में कैद वारदात की घटना (Photo Credit : वीडियो से ली गई तस्वीर )

नई दिल्ली:  

ग्रेटर नोएडा (Greater Noida) में अपराधी बेखौफ घूम रहे हैं. रागिनी गायक की गोली मारकर हत्याकांड के बाद एक और मामला सामने आया है. यहां एक बिल्डर पर अपराधियों ने दनादन गोलियां चलाई. गनrमत रही कि बिल्डर इसमें बच गया.

इस वारदात का वीडियो सामने आया है. वीडियो देखकर एक बार आप भी डर जाएंगे. इस वीडियो में दिखाई देता है कि गौर सिटी का बिल्डर अपने गाड़ी से उतरता है. वो जैसे ही गाड़ी से बाहर आता है, दो शख्स उसके पास आते हैं और गोली चला देते हैं. पहली गोली में बिल्डर बच जाता है. इसके बाद कुछ सेकंड तक अपराधी बिल्डर से कुछ बोलते हैं. तभी बिल्डर मौका देखकर भाग जाता है. इसके बाद अपराधी पीछे से उसपर वार करते हैं. लेकिन वो गोली उसे नहीं लगती.

इसके बाद दोनों अपराधी अपने पहले से मौजूद साथी के साथ जो बाइक पर रहता है उसके साथ वहां से फरार हो जाते हैं. पूरी वारदात सीसीटीवी में कैद हो गई. वारदात आज यानी गुरुवार शाम 7 बजे की है. पुलिस इस फुटेज के आधार पर अपराधियों की तलाश शुरू कर दी है.

इसे भी पढ़ें:OMG खूबसूरत दिखने के लिए लड़की ने किया ये काम, दंग रह जाएंगे आप

बता दें कि ग्रेटर नोएडा में मंगलवार (1 अक्टूबर) रात रागिनी गायक की गोली मारकर हत्या कर दी गई. पुलिस के मुताबिक, मित्रा सोसाइटी के पास दो मोटरसाइकिल सवार हमलावरों ने रागिनी गायक सुषमा पर ताबड़तोड़ फायरिंग की. सुषमा की मौके पर ही मौत हो गई.

First Published: Oct 03, 2019 09:17:45 PM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो