logo-image

यहां मंत्री ने ही उड़ाईं लॉकडाउन की धज्जियां, सदर बाजार में समर्थकों संग घूमे इमरान हुसैन, SHO से हुई नोकझोंक

कोरोना वायरस की महामारी के बीच दिल्‍ली सरकार के एक मंत्री पर खुद लॉकडाउन का उल्‍लंघन करने का आरोप लगा है. दिल्ली सरकार में मंत्री इमरान हुसैन पर लॉकडाउन तोड़ने और एसएचओ के साथ नोकझोंक करने का आरोप लगाया है.

Updated on: 28 Apr 2020, 12:09 AM

नई दिल्ली:

कोरोना वायरस (Coronavirus) की महामारी के बीच दिल्‍ली सरकार के एक मंत्री पर खुद लॉकडाउन का उल्‍लंघन करने का आरोप लगा है. दिल्ली सरकार में मंत्री इमरान हुसैन (Imran hussain) पर लॉकडाउन तोड़ने और एसएचओ के साथ नोकझोंक करने का आरोप लगा है. सोमवार को इमरान हुसैन अपने समर्थकों के साथ सदर बाजार में घुमते दिखाई दिए. इनके साथ 25 लोगों का काफिला भी था. 

सदर बाजार से एक वीडियो सामने आया है. बताया जा रहा है कि यह वीडियो आज शाम 6 बजे की है. जिसमें बल्लीमारान से विधायक और अरविंद केजरीवाल सरकार के मंत्री इमरान हुसैन अपने कार्यकर्ताओं के साथ इलाके में घूमते नजर आ रहे हैं.

इसे भी पढ़ें:मुंबई..यूपी समेत देश के कई हिस्सों में 400 जमाती हैं छिपे, मुंबई में 11 लोगों को किया गया गिरफ्तार

विधायक जी के इस करतूत पर जब एसएचओ अशोक कुमार ने ऐतराज जताया तो वो उलझ पड़े. अशोक कुमार और मंत्री इमरान हुसैन के बीच नोकझोंक भी हुई. 

बताया जा रहा है कि इमरान हुसैन के साथ एसडीएम और एडीएम भी थे. उनके काफिले में करीब 25 लोग शामिल थे. एसएचओ अशोक ने उनसे कहा कि आप लॉकडाउन का पालन नहीं कर रहे हैं. आप अपने साथ इतनी भीड़ लेकर चल रहे हैं. सोशल डिस्टेंसिग का पालन नहीं हो रहा है. जिसके बाद इमरान हुसैन की उनके साथ बहस हुई.

और पढ़ें:सऊदी अरब ने लिया ये ऐतिहासिक फैसला, पूरी दुनिया कर रही है तारीफ; पढ़ें पूरी खबर

इमरान हुसैन के इलाके में आते ही और लोगों की भीड़ लग गई. लोग घरों से बाहर आ गए. एसएचओ ने घटने की जानकारी अपने सीनियर अधिकारियों को दे दी है.पुलिस इस मामले में इमरान हुसैन के खिलाफ कार्रवाई की तैयारी में है.