सीएम अरविंद केजरीवाल के शपथ ग्रहण के दिन घर से सोच-समझकर निकलें, डायवर्ट की गई है ट्रैफिक

News State Bureau  |   Updated On : February 15, 2020 11:10:49 AM
ट्रैफिक पुलिस ने जारी की एडवायजरी

ट्रैफिक पुलिस ने जारी की एडवायजरी (Photo Credit : फाइल फोटो )

नई दिल्ली:  

अरविंद केजरीवाल 16 फरवरी को शपथ ग्रहण करेंगे. रामलीला मैदान में होने वाले शपथ ग्रहण के लिए पार्टी की ओर से तैयारी लगभग पूरी हो गई है. रामलीला मैदान के आयोजन को भव्य बनाया जाएगा. पार्टी अपनी इस ऐतिहासिक जीत को लेकर खासी उत्साहित है. शपथ ग्रहण समारोह के मद्देनजर दिल्ली ट्रैफिक पुलिस ने आम लोगों के कुछ एडवायजरी जारी की है ताकी शपथ ग्रहण समारोह के दौरान लोग ट्रैफिक जाम से बच सके. दिल्ली पुलिस की तरफ से जारी एडवायजरी में कहा गया है कि राम लीला मैदान में आने वाले लोगों की गाड़ियों की पार्किंग सिविक सेंटर के पीछे या अंदर होगी.

यह भी पढ़ें: दिल्ली के बाद अब AAP पूरे देश में अपनी पार्टी का करेगी विस्तार, ये होगा एजेंडा

वहीं बसों की पार्किंग माता सुंदरी रोड, पावर हाउस रोड, वेलोड्रोम रोड, राजघाट पार्किंग, शांति वैन पार्किंग और सर्विस रोड राजघाट पर होगी. इसके अळावा OB Van की पार्किंग राम लीला मैदान के सामने JLN मार्ग के फुटपाथ पर होगी.

यह भी पढ़ें: CAA-NRC का विरोध कर रहे प्रदर्शनकारियों पर इस शहर में हुआ लाठीचार्ज

इसके अलावा ट्रैफिक पुलिस की तरफ से कुछ रास्ते भी बदले गए हैं. एडवायजरी के मुताबिक कमर्शियल गाड़ियों और बसों को JLN के रास्ते से राजघाट चौक और दिल्ली गेट चौक से गुरु नानक देव चौक की तरफ जाने की अनुमति नहीं होगी. इसके अलावा छाता रेल से दिल्ली गेट चौक की तरफ (नेाजी सुभाष मार्ग से हो हुए) भी जाने की अनुमति नहीं होगी.

इसके अलावा कमर्शियल गाड़ियों और बसों के लिए DGB रोड से पहाड़गंज चौक से अजमेरी गेट जाने का रास्ता भी बंद रहेगा. इसके अलावा बाराखंबा टॉल्सटॉय से रंजित सिंह फ्लाइओवर तक रास्ता भी बंद रहेगा.

First Published: Feb 15, 2020 09:58:44 AM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो