BREAKING NEWS
  • पहले शिवसेना-NCP-कांग्रेस में निकाह होने दीजिए, बाद में सोचेंगे कि बेटा होगा या बेटी, बोले असदुद्दीन ओवैसी- Read More »

चाइनीज मांझे ने ली एक और बली, जन्माष्टमी पर मंदिर जा रही मासूम बनी शिकार

न्यूज स्टेट ब्यूरो.  |   Updated On : August 25, 2019 10:48:01 AM

(Photo Credit : )

नई दिल्ली:  

दिल्ली के यमुनापार के खजूरी खास इलाके से साढ़े साल की बच्ची का मौत का मामला सामने आया है. बताया जा रहा है कि बच्ची की मौत चाइनीज मांझे से हुई. बच्ची की पहचान इशिका शर्मा के रूप में हुई है. बताया जा रहा है कि चाइनीच मांझे से गर्दन कटने की वजह से इशिका की मौत हो गई. बच्ची के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. घटना जन्माष्टमी के दिन हुई.

ये भी पढ़ें: तिहाड़ जेल से फिर सामने आया हैरतअंगेज मामला, अब कैदी के पेट से मिला मोबाइल

बताया जा रहा है कि जन्माष्टमी के दिन यानी शनिवार को इशिका ने अपने पिता गिरिश शर्मा से मंदिर जाने की इच्छा जाहिर की. इशिका के पिता उसे रात को बाइक पर आगे बैठाकर घर से यमुना बाजार हनुमान मंदिर के लिए निकले. जैसे ही वो सोनिया विहार पुश्ता रोड से वजीराबाद रोड पहुंचे वैसे ही बाइक के सामने अचानक चाइनीज मांझा आ गया और इशिका की गर्दन में अटक गया. मांझे से इशिका की गर्दन कटती चली गई लेकिन उसेक पिता को पता तब चला जब गर्दन से खून पहने लगा. तब तक इशिका की आधी गर्दन कट चुकी थी. इसके बाद तुरंत इशिका को शास्त्री पार्क स्थित जग प्रवेश चंद अस्पताल भर्ती कराया गया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

ये भी पढ़ें: Good News: दिल्ली में 10वीं और 12वीं की फीस नहीं लेेने का सर्कुलर जारी, केजरीवाल सरकार उठाएगी पढ़ाई का खर्च

मामले की सूचना पाकर पुलिस अस्पताल पहुंची और मामले की जांच शुरू की. बताया जा रहा है कि इशिका सोनिया विहार में रहती थी. उसके पिता एक प्राइवेट कंपनी में काम करते हैं. इशिका के अलावा उनकी एक और बेटी है.

First Published: Aug 25, 2019 10:48:01 AM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो