BREAKING NEWS
  • होशंगाबाद में स्कूल बस पलटी, 22 बच्चे हुए घायल - Read More »
  • मध्य प्रदेश में 17 गायों की मौत के मामले में सीएम कमलनाथ ने दिया जांच के आदेश - Read More »
  • PMC Bank Scam: 6,500 करोड़ रुपये से ज्यादा है घोटाले की राशि, 10.5 करोड़ कैश भी गायब, जांच टीम ने किया सनसनीखेज खुलासा- Read More »

नोएडा में दो मंजिला इमारत गिरने पर बच्चे की मौत, दो घायल

News State Bureau  |   Updated On : January 14, 2019 09:15:35 PM
बिल्डिंग गिरने से बच्चे की मौत (फोटो : ANI)

बिल्डिंग गिरने से बच्चे की मौत (फोटो : ANI) (Photo Credit : )

नोएडा:  

दिल्ली से सटे नोएडा के सेक्टर-31 में एक दो मंजिला इमारत गिरने से 10 साल के एक बच्चे की मौत हो गई और 3 बच्चे घायल हो गए और कई लोगों के बिल्डिंग के मलबे में दबे होने की आशंका है. घटना सेक्टर-20 पुलिस स्टेशन के अंतर्गत आने वाले निठारी गांव की है. घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. घटनास्थल पर राहत कार्य चलाया जा रहा है और मलबों को हटाया जा रहा है.

अधिकारी ने कहा कि घटना शाम 4 बजे की है जब बिल्डिंग में मरम्मत का काम चल रहा था. पुलिस मामले की जांच में जुट गई है. स्थिति अब नियंत्रण में है. गौतमबुद्धनगर के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (एसएसपी) वैभव कृष्णा ने बताया कि मामले की पूरी जांच की जाएगी.

अधिकारी ने बताया कि चार बच्चे मलबे के नीचे दब गए जिसमें दार्जलिंग के रहने वाले लव (10) की मौत हो गई. वहीं सोनाली यादव (18), बरखा शर्मा (17) और शकील (12) को घायल अवस्था में अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

नोएडा प्राधिकरण ने कहा कि पुराने मकान की मरम्मत की जा रही थी और आरोप लगाया कि उसके मालिक वीजेन्द्र अवाना की लापरवाही के कारण यह हादसा हुआ. बिल्डिंग का हिस्सा गिरने के वक्त चारों लोग गली में थे.

First Published: Jan 14, 2019 07:02:26 PM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो