logo-image

नोएडा में दो मंजिला इमारत गिरने पर बच्चे की मौत, दो घायल

दिल्ली से सटे नोएडा के सेक्टर-31 में एक दो मंजिला इमारत गिरने से एक बच्चे की मौत हो गई और दो बच्चे घायल हो गए और कई लोगों के बिल्डिंग के मलबे में दबे होने की आशंका है.

Updated on: 14 Jan 2019, 09:15 PM

नोएडा:

दिल्ली से सटे नोएडा के सेक्टर-31 में एक दो मंजिला इमारत गिरने से 10 साल के एक बच्चे की मौत हो गई और 3 बच्चे घायल हो गए और कई लोगों के बिल्डिंग के मलबे में दबे होने की आशंका है. घटना सेक्टर-20 पुलिस स्टेशन के अंतर्गत आने वाले निठारी गांव की है. घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. घटनास्थल पर राहत कार्य चलाया जा रहा है और मलबों को हटाया जा रहा है.

अधिकारी ने कहा कि घटना शाम 4 बजे की है जब बिल्डिंग में मरम्मत का काम चल रहा था. पुलिस मामले की जांच में जुट गई है. स्थिति अब नियंत्रण में है. गौतमबुद्धनगर के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (एसएसपी) वैभव कृष्णा ने बताया कि मामले की पूरी जांच की जाएगी.

अधिकारी ने बताया कि चार बच्चे मलबे के नीचे दब गए जिसमें दार्जलिंग के रहने वाले लव (10) की मौत हो गई. वहीं सोनाली यादव (18), बरखा शर्मा (17) और शकील (12) को घायल अवस्था में अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

नोएडा प्राधिकरण ने कहा कि पुराने मकान की मरम्मत की जा रही थी और आरोप लगाया कि उसके मालिक वीजेन्द्र अवाना की लापरवाही के कारण यह हादसा हुआ. बिल्डिंग का हिस्सा गिरने के वक्त चारों लोग गली में थे.