अरविंद केजरीवाल की हत्या कराना चाहती है बीजेपी: मनीष सिसोदिया

News State Bureau  |   Updated On : November 21, 2018 05:00:58 PM
मनीष सिसोदिया, उप-मुख्यमंत्री, दिल्ली

मनीष सिसोदिया, उप-मुख्यमंत्री, दिल्ली (Photo Credit : )

नई दिल्ली:  

आप के वरिष्ठ नेता और दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने बुधवार को आरोप लगाया कि मुख्यमंत्री और आप संयोजक अरविंद केजरीवाल को दिल्ली की जनता के हित में काम करने से रोकने के लिए बीजेपी उनकी हत्या कराना चाहती है. सिसोदिया ने मंगलवार को केजरीवाल पर मिर्च पाउडर फ़ेंक कर किए गए हमले का हवाला देते हुए कहा कि हमलावर बीजेपी का कार्यकर्ता है.

उन्होंने कहा, 'केजरीवाल को काम करने से रोकने के सभी हथकंडे नाकाम रहने के बाद बीजेपी मुख्यमंत्री की हत्या कराना चाहती है. कल की घटना इसी साज़िश का परिणाम है.'

सिसोदिया ने मंगलवार को हमले के समय दिल्ली सचिवालय में बीजेपी के एक नेता की मौजूदगी की बात सामने आने पर इसकी भी जांच कराने की मांग की.

उन्होंने कहा कि हमलावर के फेसबुक पेज पर मुख्यमंत्री केजरीवाल के लिए अभद्र भाषा का इस्तेमाल किया गया है. उसके फ़ेसबुक पेज पर यह सिलसिला पिछले एक माह से चल रहा था. उसके पेज पर बीजेपी के नेताओं की फ़ोटो है.

सिसोदिया ने कहा कि मुख्यमंत्री पर हमले के मामले में उपराज्यपाल की ओर से कोई बयान नहीं आया. उन्होंने बताया कि गृह मंत्री राजनाथ सिंह ने केजरीवाल को फ़ोन कर कहा कि आप पुलिस में शिकायत दर्ज करा दें.

और पढ़ें- केजरीवाल पर मिर्च अटैक सुनियोजित, गांधी बनाने की कोशिश: मनोज तिवारी

उन्होंने पुलिस की जांच के तरीक़े पर भी सवाल उठाते हुए कहा कि जिस तरह पूछताछ की जा रही है, उससे साफ़ है कि पुलिस द्वारा बीजेपी के शीर्ष नेतृत्व के साथ दोस्ती निभाई जा रही है, क्योंकि पूरे घटनाक्रम को देखने से लगता है कि बीजेपी के शीर्ष नेताओं को हमले की जानकारी थी.

First Published: Nov 21, 2018 05:00:23 PM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो