logo-image

एटलस साइकिल कंपनी की मालकिन ने की आत्महत्या, शव पंखे से लटका मिला; जानें पूरा मामला

दिल्ली में बुधवार को एटलस साइकिल कंपनी की मालकिन नताशा कपूर ने आत्महत्या कर ली है.

Updated on: 22 Jan 2020, 06:53 PM

नई दिल्‍ली:

दिल्ली में बुधवार को एटलस साइकिल कंपनी की मालकिन नताशा कपूर ने आत्महत्या कर ली है. दिल्ली के डॉ. एपीजे अब्दुल कलाम मार्ग स्थित कोठी में पंखे से लटका उनका शव मिला है. बताया जा रहा है कि संजय कपूर की पत्नी नताशा कपूर ने घर में पंखे से लटककर खुदकशी की है. हालांकि, अभी तक आत्महत्या की वजह साफ नहीं हो पाई है. हालांकि, पुलिस मामले की जांच कर रही है.

यह भी पढ़ेंःबिना अनुमति के छापा केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी का विज्ञापन, पुलिस ने दर्ज की FIR

दिल्ली पुलिस के सूत्रों के अनुसार, घटनास्थल पर नताशा कपूर (57) का सुसाइड नोट भी बरामद हुआ है. इस वारदात की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए दिल्ली के गंगाराम हॉस्पिटल भेजा दिया है. पोस्टमार्टम के बाद नताशा कपूर के शव को परिजनों को सौंप दिया गया. लोधी रोड स्थित श्मशान घाट में बुधवार को एटलस साइकिल कंपनी की मालकिन का अंतिम संस्कार कर दिया गया.

आपको बता दें कि पिछले कुछ समय से दिल्ली में आत्महत्या की घटनाओं में इजाफा देखने को मिला है. इससे पहले इसी महीने के पहले हफ्ते में दिल्ली के बुराड़ी क्षेत्र में एक शख्स के फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी. दिल्ली पुलिस को युवक का शव बुराड़ी इलाके में पंखे से लटका मिला था.

यह भी पढ़ेंःसुप्रीम कोर्ट पहुंची केंद्र सरकार- बोली- दया याचिका खारिज होने पर 14 दिन में हो फांसी

पुलिस कमरे का दरवाजा तोड़कर अंदर गई थी और शव को फंदे से नीचे उतारा था. जब दिल्ली पुलिस ने कमरे को खंगालना शुरू किया तो उसकी नजर दीवारों पर गई. दीवार पर लिखा हुआ था कि जीवन का अंतिम लक्ष्य मृत्यु है. इसके साथ ही दीवार पर यह भी लिखा मिला था कि जो लोग इज्जत नहीं देते हैं, उनके साथ खड़े होने की बजाय अकेले रहना ज्यादा अच्छा है.