logo-image

क्‍यूबिकल टॉयलेट में गई युवती, तभी एक युवक...

युवती ने होशियारी दिखाते हुए 100 नंबर डायल कर पुलिस बुला ली और आरोपी पकड़ा गया.

Updated on: 24 Aug 2019, 10:10 AM

नई दिल्ली:

शहरों में बने क्‍यूबिकल टॉयलेट का प्रयोग करते वक्‍त आपको थोड़ा सतर्क और सजग रहने की जरूरत है. कोई उचक्‍का आपका वीडियो बना सकता है. नोएडा सेक्‍टर 63 में ऐसा ही एक मामला सामने आया है. एक युवती क्‍यूबिकल टॉयलेट में गई. बाहर निकली तो एक युवक तेजी से भागता दिखा. युवती ने होशियारी दिखाते हुए 100 नंबर डायल कर पुलिस बुला ली और आरोपी पकड़ा गया. आरोपी नोएडा प्राधिकरण की ओर से सेक्टर-63 पर बने शौचालय में केयरटेकर और बतौर सफाई कर्मी नियुक्त था.

बताया जा रहा है कि इंदिरापुरम में रहने वाली एक युवती दिल्ली के ग्रेटर कैलाश में जॉब करती है. वह गुरुवार शाम करीब 7 बजे ब्लू लाइन मेट्रो से सेक्टर-63 मेट्रो स्टेशन उतरी. वह अथॉरिटी की ओर से बने क्‍यूबिकल टॉयलेट में गई थीं. जब वह केबिन से बाहर निकली तो उसे हरे टी-शर्ट पहने एक अधेड़ व्यक्ति तेजी से भागता दिखा. उन्होंने वहां आई दूसरी महिला से पूछा तो उसने बताया कि वह सफाई के लिए बगलवाले केबिन में था.

जब युवती ने उस केबिन में देखा तो वहां लकड़ी के पार्टिशन में छेद दिखा, जिससे दूसरी ओर देखा जा सकता है. इसके बाद युवती ने 100 नंबर पर फोन कर पुलिस से शिकायत की. मौके पर पहुंची पुलिस ने बताए गए हुलिए के अनुसार आसपास तलाश की तो आरोपी कुछ दूरी पर मिल गया. पूछताछ में उसने अपनी गलती मान ली है. पीआरवी टीम ने उसे हिरासत में लेकर थाना फेज थ्री पुलिस के हवाले कर दिया है.