logo-image

अलका लांबा ने छात्रों को फ्री में दिखाई फिल्म छपाक, सीएम केजरीवाल पर साधा निशाना

दीपिका के जेएनयू जाने पर कुछ संगठनों ने फिल्म को नहीं चलने की धमकी दी, साथ ही दीपिका की आलोचना करने लगे

Updated on: 10 Jan 2020, 03:21 PM

नई दिल्ली:

आम आदमी पार्टी से विधायक रह चुकी अलका लांबा ने दिल्ली गेट के पास डिलाइट सिनेमा हॉल पर एसिड अटैक के ऊपर बनी फिल्म छपाक का शो स्टूडेंट्स को फ्री में दिखाने के साथ-साथ दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल पर निशाना साधा है.

यह भी पढ़ें: JNU Protest: प्रदर्शन के दौरान छात्रा ने IPS अधिकारी के अंगूठे पर दांत काटा, जानें फिर क्या हुआ

उन्होंने कहा कि दीपिका के जेएनयू जाने पर कुछ संगठनों ने फिल्म को नहीं चलने की धमकी दी, साथ ही दीपिका की आलोचना करने लगे. दूसरी और दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल जामिया और जेएनयू में हुए पूरे घटनाक्रम के बीच बिल्कुल खामोश नजर आए, वह एक बार भी स्टूडेंट के बीच नहीं गए. केजरीवाल और दीपिका की फिल्म का विरोध करने वालों की आंखें खोलने के लिए ही उन्होंने फिल्म की फ्री स्क्रीनिंग रखी है. यह एसिड अटैक के खिलाफ समाज को जागरूक करने के लिए बनाई गई फिल्म है.

यह भी पढ़ें: JNU छात्र पर सख्त हुई दिल्ली पुलिस, राष्ट्रपति भवन से जाने से रोका; कई प्रदर्शनकारी हिरासत में

अगर कोई कहता है कि यह राजनीतिक स्टंट है तो वह कुछ नहीं कह सकती. अलका लांबा आज दोपहर 2:45 के शो में सिनेमा हॉल के गेट पर टिकट बांटते नजर आई. उन्होंने न्यूज़ नेशन को बताया कि इस शो का आयोजन उन्होंने अपने साथियों की मदद से फंड इकट्ठा करके किया है. यह अलग बात है कि डिलाईट सिनेमा की 1000 सीटों की कैपेसिटी में मुश्किल से 100 स्टूडेंट्स भी नहीं नजर आए.