कमलेश तिवारी के बाद इस हिन्दू नेता को मिला धमकी भरा पत्र, लिखा- अब तुम्हारा नंबर है

न्यूज स्टेट ब्यूरो  |   Updated On : October 20, 2019 10:08:04 PM
हिन्दू नेता अमित जानी

हिन्दू नेता अमित जानी (Photo Credit : (फाइल फोटो) )

नई दिल्ली:  

पश्चिम बंगाल के मुर्शिदाबाद में हुई आरएसएस स्वयंसेवक बंधुप्रकाश और उनके पूरे परिवार की हत्या कर दी गई थी. अभी ये मामला ठंडा भी नहीं हुआ था कि उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में हिंदू समाज पार्टी के नेता कमलेश तिवारी की भी बेरहमी से गला रेतकर हत्या कर दी गई. इसके बाद उत्तर प्रदेश के नोएडा में हिंदू नेता अमित जानी को जान से मारने की धमकी मिली है.

यह भी पढ़ेंः कमलेश तिवारी की इस चाकू से की गई थी हत्या!, पुलिस को इस हाल में मिला हथियार

अमित जानी उत्तर प्रदेश की एक पूर्व मुख्यमंत्री की मूर्ति तोड़कर सुर्खियों में आए थे. धमकी भरे पत्र में लिखा है कि कमलेश तिवारी के बाद अब तुम्हारा नंबर है. अमित जानी अभी लखनऊ में कमलेश तिवारी का मारा था और अब दिल्ली एनसीआर में तुझे मारेंगे. एक महिला अमित जानी के घर पर लिफाफा देकर गई. सूचना मिलते ही पुलिस अमित जानी के घर पहुंची और मामले की जांच पड़ताल कर रही है.

बता दें कि हिन्दू समाज पार्टी के अध्यक्ष कमलेश तिवारी (Kamlesh Tiwari) हत्याकांड में पुलिस को एक और सफलता हाथ लगी है. बताया जा रहा है कि कमलेश तिवारी के हत्यारे सूरत से लखनऊ आने के बाद लालबाग के होटल खालसा इन में रुके थे. होटल प्रबंधन ने शनिवार को इसकी सूचना पुलिस को दी. पुलिस को हत्यारों के कमरे (जी-103) में खून से सने भगवा कपड़े, हत्या में इस्तेमाल चाकू और बैग बरामद हुए हैं.

यह भी पढ़ेंः कमलेश तिवारी की मां बोलीं- इंसाफ नहीं मिला तो उठाएंगे तलवार, पुलिस के दबाव में CM से मिले

पुलिस के मुताबिक, संभावना है कि इसी चाकू से आरोपियों ने कमलेश तिवारी की हत्या की थी. फिलहाल, फॉरेंसिक रिपोर्ट आने का इंतजार है. हत्यारों के होटल से पुलिस को खून से सने भगवा कपड़े, हत्या में इस्तेमाल चाकू और बैग के अलावा शेविंग क्रीम, ब्लेड समेत कई और चीजें भी मिली हैं. होटल में दोनों युवकों ने आईडी के तौर पर अपना आधार कार्ड दिया था. आधार कार्ड से हत्यारों की पहचान सूरत निवासी शेख अशफाक हुसैन और पठान मोइनुद्दीन अहमद के रूप में हुई.

First Published: Oct 20, 2019 10:06:45 PM
Post Comment (+)

LiveScore Live Scores & Results

न्यूज़ फीचर

वीडियो