दिल्ली के ITO फ्लाईओवर पर भीषण हादसा, ट्रक चालक की मौत, 15 लोग घायल

News State Bureau  |   Updated On : February 26, 2019 08:30:28 AM
दिल्ली में बस और ट्रक के बीच जोरदार टक्कर (ANI)

दिल्ली में बस और ट्रक के बीच जोरदार टक्कर (ANI) (Photo Credit : )

नई दिल्ली:  

दिल्ली में आज तड़के ट्रक और बस में जोरदार टक्कर हो गई. हादसे में ट्रक चालक की मौत हो गई, जबकि करीब 15 लोग घायल गए. सूचना पर पहुंची पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया. बताया जा रहा है कि बस सवारी भर कर आनंद विहार से उत्तम नगर जा रही थी.

दिल्ली के ITO फ्लाईओवर के पास मंगलवार तड़के करीब तीन बजे भीषण हादसा हो गया. आनंद विहार से बस सवारी भरकर उत्तम नगर के लिए रवाना हुई. इसी दौरान IRO फ्लाईओवर पर डीटीसी बस नंबर 0740 और ट्रक के बीच जोरदार टक्कर हो गई. आनंद विहार से उत्तम नगर जाने वाली इस बस में लभग 30 यात्री सवार थे. हादसे में ट्रक के ड्राइवर समेत बस में मौजूद 15 लोग घायल हो गए. ट्रक ड्राइवर की हालत गंभीर बताई जा रही है. सभी घायलों को पास के एलएनजेपी अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां ट्रक ड्राइवर ने दम तोड़ दिया.

इस हादसे में ट्रक और बस बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई है. स्थानीय लोगों ने हादसे की सूचना पुलिस को दी. सूचना पर पहुंची पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से लोगों को गंभीर हालत में बस से निकाला और अस्पताल में भर्ती कराया. एलएनजेपी अस्पताल में डॉक्टरों की टीम घायलों की इलाज में जुट गई है. हालांकि, अभी तक हादसे का कारण बता नहीं चल पाया है. पुलिस ने अपनी जांच-पड़ताल शुरू कर दी है. बता दें कि बस में करीब 30 यात्री सवार थे. घायलों की संख्या बढ़ सकती है. 

First Published: Feb 26, 2019 08:03:56 AM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो