logo-image

AAP MLA सौरभ भारद्वाज बोले- अयोध्या में बजरंगबली की भव्य मूर्ति बनाने के लिए ट्रस्ट से करेंगे अनुरोध

आम आदमी पार्टी के प्रवक्ता सौरभ भारद्वाज (AAP MLA Saurabh Bhardwaj) ने बृहस्पतिवार को कहा कि अयोध्या में बजरंगबली की भव्य मूर्ति बनाने के लिए वह राम जन्मभूमि ट्रस्ट से औपचारिक अनुरोध करेंगे.

Updated on: 20 Feb 2020, 08:15 PM

नई दिल्ली:

आम आदमी पार्टी के प्रवक्ता सौरभ भारद्वाज (AAP MLA Saurabh Bhardwaj) ने बृहस्पतिवार को कहा कि अयोध्या में बजरंगबली की भव्य मूर्ति बनाने के लिए वह राम जन्मभूमि ट्रस्ट से औपचारिक अनुरोध करेंगे. इससे पहले भारद्वाज ने घोषणा की थी कि बजरंगबली का आशीर्वाद लेने के लिए वह अपने निर्वाचन क्षेत्र ग्रेटर कैलाश के विभिन्न हिस्से में मंगलवार को सुंदरकांड का पाठ करवाएंगे.

यह भी पढ़ेंःCM ममता बनर्जी ने PM नरेंद्र मोदी को लिखा पत्र, पश्चिम बंगाल में इस कटौती पर जताई चिंता

सौरभ भारद्वाज ने कहा कि वह अयोध्या में बजरंगबली की शानदार और भव्य मूर्ति बनाने के लिए ट्रस्ट से अनुरोध करेंगे. उन्होंने आगे कहा कि मैं ट्रस्ट से समय देने का आग्रह करूंगा. मैं इसके लिए औपचारिक अनुरोध भी करूंगा. उन्होंने कहा, हनुमान जी भगवान राम के बहुत प्रिय हैं. आपने जहां भी राम मंदिर देखे होंगे वहां हनुमान भी होते हैं क्योंकि प्रत्येक राम मंदिर में राम दरबार होते हैं, जिसमें राम, लक्ष्मण, सीता और हनुमान होते हैं.

भारद्वाज ने कहा है कि हर महीने के पहले मंगलवार को सुन्दर कांड का पाठ अलग-अलग इलाकों में किया जाएगा. भाजपा ने चुनाव प्रचार के दौरान दिल्ली के मुख्यमंत्री और आप के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल के लगातार हनुमान मंदिर जाने के लिए सत्तारूढ़ आप को ट्रोल किया था. उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा था कि अब अरविंद केजरीवाल हनुमान चालीसा पढ़ रहे हैं. आगामी दिनों में ओवैसी को यही करते देखेंगे.

यह भी पढ़ेंःभड़काऊ बयान के बाद बोले वारिस पठान- मैं माफी नहीं मांगूंगा, BJP भारतीयों को अलग...

टीवी पर एक कार्यक्रम के दौरान अरविंद केजरीवाल ने हनुमान चालीसा का पाठ किया था. दिल्ली भाजपा अध्यक्ष मनोज तिवारी ने केजरीवाल को ‘नकली भक्त’ कहा था.