AAP ने BJP पर साधा निशाना, चुनी हुई सरकार का मजाक उड़ाना, दिल्ली की जनता का उपहास उड़ाना है

News State Bureau  |   Updated On : June 30, 2019 04:55:12 PM
aap-is-target-on-ridiculing-the-elected-government-ridiculing

aap-is-target-on-ridiculing-the-elected-government-ridiculing (Photo Credit : )

ख़ास बातें

  •  मनीष सिसोदिया ने जे.पी नड्डा पर किया पलटवार
  •  उप मुख्यमंत्री ने बीजेपी कार्यकारी अध्यक्ष को दी चुनौती
  •  दिल्ली में शिक्षा का बजट 25 प्रतिशत

नई दिल्ली:  

दिल्ली के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने बीजेपी के राष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष जे.पी नड्डा के बयान पर पलटवार किया है. उप मुख्यमंत्री ने कहा कि जे. पी नड्डा दिल्ली के लोगों का उपहास उड़ा रहे हैं. पीएम मोदी ने भी अपने बयान में कहा था कि लोग जनादेश का मजाक उड़ा रहे हैं. चुनी हुई सरकारों का मजाक उड़ाना देश का मजाक उड़ाने के बराबर है. जे. पी नड्डा ने कहा था कि दिल्ली में आम आदमी पार्टी उपहास का विषय बन गई है. 

यह भी पढ़ें - कांग्रेस अध्यक्ष पद पर सुशील कुमार शिंदे की ताजपोशी तय! पार्टी आलाकमान का फैसला

मनीष सिसोदिया ने कहा कि दिल्ली की जनता द्वारा चुनी गई सरकार का मजाक उड़ाना, एक तरह से दिल्ली की जनता का उपहास उड़ाना है. उप मुख्यमंत्री ने जे. पी नड्डा से सवालिया लहजे में पूछा कि आपकी कई राज्यों में सरकारें हैं. केजरीवाल सरकार ने पिछले साढ़े 4 साल में दिल्ली में जितना काम किया है. आप एक भी राज्य बता दें जहां आपने इतना काम किया है. मैं इसके लिए जे.पी नड्डा को चुनौती दे रहा हूं. बीजेपी एक भी राज्य बता दें जहां सरकारी स्कूलों में इतना काम हुआ है.

यह भी पढ़ें - प्रियंका के ट्वीट पर योगी का तंज, 'कहा अंगूर खट्टे हैं'

उन्होंने कहा कि उपहास तो इस चीज का उड़ रहा है कि आपने कुछ नहीं किया. आप अपनी सरकारों में एक भी राज्य बता दें जहां शिक्षा का बजट 25 प्रतिशत कर दिया हो. प्राइवेट स्कूलों की फीस पर लगाम लगाई हो. उन्होंने कहा कि मैं आपसे पूछना चाहता हूं कि आप किस चीज का उपहास उड़ा रहे हैं. स्कूल की फीस कम करने का या फिर सरकारी स्कूलों में शिक्षा का स्तर ऊंचा करने का.

यह भी पढ़ें - स्विमिंग पूल में उतरी अंजना सिंह, वायरल हो रहा है उनका ये हॉट वीडियो

उप मुख्यमंत्री ने कहा कि नड्डा जी मैं आपको चुनौती देता हूं कि आप किसी एक राज्य के टॉप - 10 सरकारी स्कूलों के नाम गिना दीजिए. हम आपको दिल्ली के 10 सरकारी स्कूलों के नाम बताते हैं, जहां हमने काम किया है. हमें खुशी है कि हम कम से कम हंसने की बात तो करते हैं. आपने जो किया उस पर तो रोना आता है.

First Published: Jun 30, 2019 04:40:37 PM
Post Comment (+)

LiveScore Live Scores & Results

न्यूज़ फीचर

वीडियो