logo-image

दिल्ली मेट्रो में शख्स ने महिला के सामने की अश्लील हरकत, हुआ गिरफ्तार

एक तरफ जहां दिल्ली सरकार ने महिला सशक्तिकरण और सुरक्षा को देखते हुए महिलाओं के लिए मेट्रों फ्री का ऐलान किया है. वहीं दूसरी तरफ दिल्ली मेट्रो में महिला के साथ अभद्रता का मामला सामने आया है.

Updated on: 08 Jun 2019, 12:53 PM

नई दिल्ली:

एक तरफ जहां दिल्ली सरकार ने महिला सशक्तिकरण और सुरक्षा को देखते हुए महिलाओं के लिए मेट्रों फ्री का ऐलान किया है. वहीं दूसरी तरफ दिल्ली मेट्रो में महिला के साथ अभद्रता का मामला सामने आया है. साउथ दिल्ली की रहने वाली महिला ने गुड़गांव पुलिस थाने में शिकायत दर्ज करवाई है. महिला का कहना है कि मेट्रो में उसके साथ बैठा एक शख्स ने उसे देखकर अश्लील हरकतें करने लगा.

पुलिस अधिकार सुभाष बोकन ने बताया, 'महिला के साथ की गई शख्स की हरकतें वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में कैदा हो गई. जिसके बाद उस शख्स को गिरफ्तार किया गया. महिला की शिकायत के बाद उस शख्स को गिरफ्तार कर लिया गया है. 

अश्ली हरकतें करने वाले शख्स का नाम नितिन बताया जा रहा है, जो हरियाणा के दादरी का रहने वाला है. वहीं गिरफ्तारी के बाद शख्स ने भी ये बात कुबूली है. इसके साथ ही उसने ये भी माना है कि इससे पहले भी वो ऐसी हरकतें कर चुका है.

ये भी पढ़ें:दिल्ली मेट्रो और बस में महिलाओं के फ्री सफर पर केंद्रीय मंत्री हरदीप सिंह पुरी ने दिया बड़ा बयान, कह दी ये बात

बता दें किहाल ही में विधानसभा चुनाव को देखते हुए दिल्ली के मुख्यनमंत्री अरविंद केजरीवाल नें दो बड़े फैसलों का ऐलान किया है. . एक तो पूरी दिल्ली को सीसीटीवी कैमरा की निगाह में लाया जाएगा. दूसरे डीटीसी बसों और मेट्रो में महिलाएं मुफ्त में यात्रा कर सकेंगी.