गुरुग्राम में Ola Cab में महिला वकील से छेड़छाड़, पुलिस ने की ये कार्रवाई

News State Bureau  |   Updated On : February 14, 2020 05:13:11 PM
गुरुग्राम में Ola Cab में महिला वकील से छेड़छाड़

गुरुग्राम में Ola Cab में महिला वकील से छेड़छाड़ (Photo Credit : File Photo )

ख़ास बातें

  •  गुरुग्राम में महिला वकील से हुई छेड़छाड़. 
  •  हाईकोर्ट के लिए ओला कैब लेकर जा रही थी महिला. 
  •  रास्ते में महिला वकील से कैब ड्राइवर ने की बदसलूकी.

नई दिल्ली:  

गुरुग्राम (Gurugram) में Ola Cab में एक महिला वकील (Lawyer) से छेड़खानी का मामला आया है. सूत्रों के मुताबिक, महिला वकील को  हाईकोर्ट (High Court) के लिए जाना था जिसके लिए उसने ओला कैब (Ola Cab) की सर्विस ली थी लेकिन ओला कैब ड्राइवर (Ola Cab Driver) की बुरी नजर महिला पर थी. बताया जा रहा है कि कुछ दूर चलने के बाद ही ओला कैब ड्राइवर ने अश्लील हरकतें करनी शुरू कर दीं. जिसके बाद महिला वकील ने पुलिस सहायता को सूचित कर पीसीआर वैन को बुला लिया. पुलिस की वैन आने के बाद महिला वकील ने कैब ड्राइवर के खिलाफ लिखित शिकायत दर्ज कराई. शिकायत दर्ज होते ही पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए कैब ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया.

सूत्रों के मुताबिक, पुलिस ने ओला कैब ड्राइवर पर IPC 506/509 के तहत FIR दर्ज की है. ओला कैब ड्राइवर की उम्र करीब 38 साल बताई जा रही है. पुलिस की दी जानकारी के अनुसार, कैब ड्राइवर का नाम सतीश शर्मा है जिसके पिता का नाम विरेंद्र शर्मा है. कैब ड्राइवर निलोठी दिल्ली का रहने वाला है. 

यह भी पढ़ें: मुंबई: सावरकर पर कांग्रेस ने की विवादित टिप्पणी तो खिलाफत में बीजेपी उतरी सड़क पर

महिला वकील को हाईकोर्ट जाना था. जल्दी होने के कारण और सहूलियत के लिए महिला वकील ने कैब बुलाना उचित समझा. महिला वकील ने कैब बुलाई और उसमें जाने के लिए बैठ गई. कैब ड्राइवर ने महिला को बिठाने के बाद कुछ दूर गाड़ी चलाई और उसके बाद महिला के साथ बदसलूकी करने की कोशिश की. इस बात से क्षुब्द महिला ने तुरंत ही पुलिस को सूचित कर दिया. पुलिस की पीसीआर वैन मौके पर पहुंची और महिला वकील की शिकायत के बाद कैब ड्राइवर को हिरासत में ले लिया गया. 

बता दें कि National Crime Records Bureau के आकड़ों के अनुसार, देश की राजधानी और आस-पास में क्राइम रेट में काफी ज्यादा इजाफा हुआ है. अब 12 फरवरी को दिल्ली मेट्रो में एक लड़की के साथ छेड़छाड़ का मामला सामने आया था. इस मामले में पीड़िता दिल्ली से गुड़गांव आ रही थी (येलो लाइन समयपुर बादली से हुडा सिटी सेंटर). इस दौरान एक युवक जो लड़की के सामने खड़ा था. उसने अपनी पैंट खोलकर अपने प्राइवेट पार्ट्स लड़की के सामने बैग की आड़ में दिखाए.

यह भी पढ़ें: वीर सावरकर को लेकर देवेंद्र फडणवीस और पोते रंजीत ने कांग्रेस पर बोला हमला, कही ये बड़ी बात

इस घटना की जानकारी पीड़ित युवती ने अपने सोशल मीडिया एकाउंट से दी थी. इसके बाद महिला आयोग ने नोटिस जारी कर दिल्ली पुलिस से इस छेड़छाड़ की घटना का ब्योरा मांगा है.

First Published: Feb 14, 2020 04:39:59 PM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो