BSP के टिकट पर चुनाव लड़ चुके नेता पर दागीं 40 राउंड गोलियां

न्‍यूज स्‍टेट ब्‍यूरो  |   Updated On : September 08, 2019 07:01:46 PM
वीरेंद्र मान का फाइल फोटो

वीरेंद्र मान का फाइल फोटो (Photo Credit : )

ख़ास बातें

  •  बीएसपी के टिकट पर पार्षद का चुनाव लड़ चुका है वीरेंद्र मान 
  •  47 वर्षीय वीरेंद्र मान उर्फ काले खेड़ा इलाके का रहने वाला था 
  •  गोलियों की बौछार में कार ड्राइवर दिनेश साफ बच गया

नई दिल्‍ली:  

दिल्ली के नरेला इलाके में रविवार सुबह बीएसपी के टिकट पर पार्षद का चुनाव लड़ चुके वीरेंद्र मान को कार सवार बदमाशों ने गोलियों से भून डाला. मारा गया शख्स नरेला थाने का घोषित बदमाश है. बदमाशों ने उसपर करीब 40 राउंड के गोलियां दागी, जिसमें से करीब 22 गोली वीरेंद्र मान को लगी. इसे आपसी रंजिश व गैंगवार से जोड़कर देखा जा रहा है. हालांकि इलाके के ज्वाइंट कमिश्नर मनीष अग्रवाल का कहना है कि जांच के बाद ही कारणों का खुलासा हो पाएगा.

47 वर्षीय वीरेंद्र मान उर्फ काले खेड़ा इलाके का रहने वाला था और इस पर 13 मामले दर्ज हैं. काले के पिता की मौत हो चुकी है. परिवार में पत्नी, 12 साल का एक बेटा, भाई, उसकी पत्नी, उसके दो बच्चे और मां हैं. रविवार सुबह 10:30 बजे नरेला इलाके के लामपुर रोड पर पहले से ही घात लगाए बैठे बदमाशों ने वीरेंद्र मान उर्फ काले पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी.

यह भी पढ़ेंः महीने के अंत में क्‍या आपका भी Wallet हो जाता है खाली, भरने के ये हैं Tips 

वारदात की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने काले को राजा हरिश्चंद्र अस्‍पताल पहुंचाया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. वारदात के समय काले की कार उसका ड्राइवर दिनेश चला रहा था. गोलियों की बौछार में वह बच गया. पुलिस अब उससे पूरी घटना के बारे में पूछताछ कर रही है. कार सवार बदमाश वारदात को अंजाम देने के बाद नाहरपुर गांव की तरफ फरार हो गए. उधर मामले की जांच में जुटी पुलिस आसपस के इलाके में लगे सीसीटीवी फुटेज को कब्जे में लेकर जांच कर रही है.

First Published: Sep 08, 2019 07:00:16 PM
Post Comment (+)

LiveScore Live Scores & Results

न्यूज़ फीचर

वीडियो