BREAKING NEWS
  • Karva Chauth 2019: करवा चौथ पर पति की जिद के आगे झुका पुलिस महकमा, देनी पड़ी सिपाही को छुट्टी- Read More »

एक मंडप, एक दूल्हा और दुल्हन दो, जानिए फिर क्या हुआ

News State Bureau  | Reported By : योगेश |   Updated On : May 20, 2019 09:10:56 AM

(Photo Credit : )

नई दिल्ली:  

छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के जशपुर जिले में एक शादी की दिनभर चर्चा होती रही. सीआरपीएफ में तैनात पति के प्रेम प्रसंग की जानकारी होने पर पत्नी ने पहल कर दोनों की शादी करा दी. सहज सौतन को स्वीकार किया तो पति ने भी पहली और दूसरी पत्नी के साथ फेरे लिए. दोनों पत्नियों से साथ निभाने का वादा किया.

यह भी पढ़ें- Exit Poll 2019: छत्तीसगढ़ में बीजेपी को 4 और कांग्रेस को 7 सीटें मिलने का अनुमान

ग्राम पंचायत बगडोल निवासी अनिल कुमार पैकरा सीआरपीएफ का जवान है और वाराणसी (Varanasi) में पदस्थ है. पांच साल पहले उसने पूरे रीति-रिवाज से बनगहीन पैकरा के साथ शादी की थी. शादी के बाद उसे गांव की ही एक युवती सीमा पैकरा से प्यार हो गया. इसकी जानकारी उसकी पत्नी को हुई तो उसने खुद पहल कर शादी तय करा दी. उसकी पत्नी बनगहीन पैकरा ने यह कहा कि पति की खुशी जिसमें है, वह उसमें ही खुश है.

यह भी पढ़ें- मध्य प्रदेश Exit Poll 2019: भाजपा को 22 और कांग्रेस को 7 सीटें मिलने का अनुमान

तीनों परिवारों के बीच बैठकों का दौर चला और यह तय किया गया कि अनिल की फिर से शादी की जाएगी. वहीं इस बार दुल्हन एक नहीं बल्कि दो होंगी. पारिवारिक रजामंदी के बाद सामाजिक रीति-रिवाज के साथ एक ही मंडप में अनिल ने दोनों से शादी की. पहली पत्नी और उसकी प्रेमिका दोनों को दुल्हन बनाकर बैठाया गया और अनिल ने अग्नि को साक्षी मानकर दोनों से ताउम्र साथ निभाने का वादा किया.

यह वीडियो देखें- 

First Published: May 20, 2019 07:00:05 AM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो