छत्तीसगढ़: डांसर से रेप से के मामले में 2 आरोपी गिरफ्तार, फरार 2 की तलाश जारी

Bhasha  |   Updated On : December 07, 2019 11:43:57 AM
 Chhattisgarh Dancer Gangrape case

Chhattisgarh Dancer Gangrape case (Photo Credit : (सांकेतिक चित्र) )

रायपुर:  

छत्तीसगढ़ के दुर्ग जिले में मुंबई की एक डांसर के साथ गैंगरेप के मामले में पुलिस ने दो लोगों को गिरफ्तार किया है. इस मामले के दो आरोपी फरार हैं. दुर्ग जिले के पुलिस अधिकारियों ने शुक्रवार को यहां बताया कि जिले के कुम्हारी क्षेत्र के अंतर्गत अहिवारा मार्ग पर चार दिसम्बर को 27 वर्षीय युवती सेरेपके मामले में पुलिस ने कमलेश और राज को गिरफ्तार कर लिया है. वहीं इस घटना का आरोपी कबीर और आरोपियों को सहयोग करने वाला सोनू कुमार फरार हैं.

और पढ़ें: उन्नाव गैंगरेपः पीड़िता के भाई ने कहा- जलाने लायक कुछ नहीं बचा, शव गांव में दफनाएंगे

पुलिस को मिली शिकायत के अनुसार भिलाई में एक शादी समारोह में डांस पेश करने के लिए युवती, सोनु कुमार के बुलावे पर 28 नवंबर को मुंबई से यहां पहुंची थी. तीन दिसंबर को समारोह की समाप्ति के बाद युवती को चार दिसंबर को मुंबई लौटना था.

युवती ने शिकायत की है कि चार दिसम्बर को युवती को रायपुर पहुंचाने के लिए तीनों आरोपी एक कार में सवार होकर युवती के पास पहुंचे और उसे अपने साथ अहिवारा मार्ग पर ले गए, जहां उन्होंने युवती से रेप किया. घटना को अंजाम देने के बाद तीनों उसे रायपुर में छोड़कर फरार हो गए.

और पढ़ें:  NCRB Report: सालों साल बढ़ रहे हैं महिला अपराध, रेप के मामले में UP टॉप पर

अधिकारियों ने बताया कि इसके बाद युवती किसी तरह रात में भिलाई स्थित सुपेला थाना पहुंची और उसने आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कराया. पुलिस अधिकारियों ने बताया कि इस मामले के फरार दो आरोपियों की खोज की जा रही है. पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है. 

First Published: Dec 07, 2019 11:42:21 AM
Post Comment (+)

LiveScore Live Scores & Results

न्यूज़ फीचर

वीडियो