logo-image

जब बैंक का लॉकर खोलने में असफल रहे लुटेरे तो जाते-जाते कर दिया ऐसा काम

रायगढ़ शहर के ढिमरापुर रोड स्थित यूनाइटेड बैंक में तीन नकाबपोश और हथियारबंद लुटेरों ने जमकर आतंक मचाया.

Updated on: 16 Jun 2019, 11:45 AM

नई दिल्ली:

रायगढ़ शहर के ढिमरापुर रोड स्थित यूनाइटेड बैंक में तीन नकाबपोश और हथियारबंद लुटेरों ने जमकर आतंक मचाया. उन्होंने बैंक से रुपये लूटने की कोशिश की, लेकिन उनकी यह कोशिश असफल रही. लुटेरों की ओर से बैंक कर्मचारियों को बंधक बनाते हुए मारपीट भी की गई. जिसमें बैंक मैनेजर सहित दो लोग घायल हुए हैं. हालांकि जब बैंक लॉकर खोलने में लुटेरे असफल रहे तो वहां से भाग निकले.

यह भी पढ़ें- मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने अधिकारियों को समझाई सुराजी गांव योजना की थीम

मिली जानकारी के मुताबिक, ढिमरापुर रोड में स्थित यूनाइटेड बैंक में बैंक का कामकाज जैसे ही शाम 5 बजे समाप्त हुआ, वैसे ही तीन नकाबपोश हथियारबंद लुटेरे वहां घुस आए. बैंक मैनेजर सहित कुछ कर्मचारियों को लाकर रूम तक ले गए और लाकर को खोलने का प्रयास किया गया. इस दौरान विरोध करने पर कुछ कर्मचारियों से मारपीट भी की गई. जिससे बैंक मैनेजर सहित दो लोग इस घटना में घायल भी हुए हैं. हालांकि काफी देर तक मशक्कत करने के बाद भी जब लुटेरे लाकर खोलने में नाकामयाब रहे तो उन्होंने वहां से भागने में ही अपनी भलाई समझी.

यह भी पढ़ें- 13 सालों से फर्जी प्रमाण पत्रों के आधार पर नौकरी कर रहे थे 13 टीचर्स, जांच के बाद बर्खास्त

जब लुटेरे अपने मकसद में कामयाब नहीं हुए तो उन्होंने बैंक मैनेजर के जेब में रखे दो हजार रुपये एवं एक अन्य कर्मचारी के पास से भी 1500 रुपये छीन लिए. साथ ही वहां से जाते जाते कैमरों के कनेक्शन काटकर डीबीआर भी ले गए, ताकि बाद में पुलिस सीसीटीवी कैमरे के फुटेज के सहारे उन्हें पहचान न ले.

यह वीडियो देखें-