logo-image

घर में मिला दो बच्चों और मां का शव, आत्महत्या और हत्या के फेर में उलझी पुलिस

छत्तीसगढ़ के दुर्ग जिले में एक महिला और उसके दो बच्चों के घर में मृत पाए जाने के बाद पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है.

Updated on: 13 Aug 2019, 01:24 PM

नई दिल्ली:

छत्तीसगढ़ के दुर्ग जिले में एक महिला और उसके दो बच्चों के घर में मृत पाए जाने के बाद पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है. दुर्ग जिले के पुलिस अधिकारियों ने आज यहां बताया कि जिले के जामुल क्षेत्र में स्थित एसीसी सीमेंट की कॉलोनी में मीरा सिंह 39 वर्ष, उसके बेटे प्रत्युष 11 वर्ष और बेटी सुप्रिया पांच वर्ष का शव संदिग्ध हालत में मिला है. पुलिस अधिकारियों ने बताया कि मीरा और प्रत्युष का शव अलग-अलग कमरों में छत में पंखे से लटका हुआ था वहीं सुप्रिया का शव एक कमरे के बिस्तर पर था. सुप्रिया के गले में चोट के निशान भी हैं.

यह भी पढ़ें- सुकमा में नक्सली ठिकानों पर पुलिस ने मारा छापा, 7 नक्सलियों ने सरेंडर किया

अधिकारियों ने बताया कि सोमवार को जब घर में काम करने वाली नौकरानी मीरा के घर पहुंची तब उसने शवों को देखा और इसकी सूचना पड़ोसियों को दी. वहीं इसकी सूचना मीरा के पति रंजीत को भी दी गई. रंजीत एसीसी सीमेंट जामुल में सुरक्षा विभाग में उप प्रबंधक के पद पर कार्यरत है. जब घर की नौकरानी ने शवों को देखा तब रंजीत ड्यूटी पर थे.

यह भी पढ़ें- बैरक में सहायक प्लाटून कमांडर ने सर्विस रिवॉल्वर से गोली मारकर खुदकुशी की, कारणों का खुलासा नहीं

अधिकारियों ने बताया कि घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस दल घटनास्थल पर पहुंचा और शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया. वहीं फॉरेन्सिक टीम ने घर से जरूरी सबूत भी एकत्रित कर लिए हैं. उन्होंने बताया कि पुलिस को शवों के पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार है. अभी तक की जांच में पुलिस कोई भी नतीजे पर नहीं पहुंची है. पुलिस के मुताबिक यह हत्या का मामला भी हो सकता है. हांलकि यह भी आंशका है कि महिला ने बच्चों की हत्या करने के बाद फांसी लगा ली हो. पुलिस मामले की जांच कर रही है. 

यह वीडियो देखें-