logo-image

पहले पुलिस कस्टडी से भागा आरोपी और फिर दूर जाकर मौत को लगा लिया गले

घटना की जानकारी मिलने ही सीजेएम, एसडीएम, प्रभारी एसपी समेत पुलिस के आला अधिकारी मौके पर पहुंच गए और मामले की जांच पड़ताल शुरू की.

Updated on: 22 Jul 2019, 11:46 AM

नई दिल्ली:

छत्तीसगढ़ के अंबिकापुर जिले में पुलिस प्रशासन की बड़ी लापरवाही सामने आई है. चोरी के मामले में पकड़े गए आरोपी ने पुलिस की कस्टडी से भागकर आत्महत्या कर ली. रात को आरोपी का शव पुलिस स्टेशन से काफी दूर फांसी के फंदे पर लटका मिला. इस घटना के बाद पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया है.

यह भी पढ़ें- हे राम अब क्या करें...विधायक रामबाई ने मध्य प्रदेश की कांग्रेस सरकार को सोचने पर किया मजबूर

जानकारी के मुताबिक, अंबिकापुर के कोतवाली थाना क्षेत्र अंतर्गत कुंडला सिटी निवासी एक व्यवसायी के घर से 13 लाख रुपए चोरी करने के मामले में 2 संदिग्धों को पुलिस ने कस्टडी में लिया था. दोनों को साइबर सेल की कस्टडी में रखकर पूछताछ की जा रही थी, दोनों ने अपना जुर्म कबूल कर लिया था.

पुलिस मामले में रकम बरामदगी का प्रयास कर रही थी. इसी बीच रविवार की देर रात एक आरोपी कस्टडी से भाग निकला और शहर के एक डॉक्टर के घर के पीछे लगे विंडो कूलर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. पुलिस जब उसकी खोजबीन कर रही थी तो रात में ही वह फांसी पर लटका मिला.

यह भी पढ़ें- सेक्स सीडी कांड: अहम सबूत जुटाने के लिए मानस साहू को लेकर मुंबई रवाना हुई पुलिस

घटना की जानकारी मिलने ही सीजेएम, एसडीएम, प्रभारी एसपी समेत पुलिस के आला अधिकारी मौके पर पहुंच गए और मामले की जांच पड़ताल शुरू की. कहीं न कहीं अब सवाल यह उठता है कि आखिर यह आरोपी पुलिस कस्टडी से फरार कैसे हुआ. भागने के बाद भी उसने सुसाइड क्यों किया. फिलहाल जांच के बाद ही इन सवालों के जवाब मिल पाएंगे.

यह वीडियो देखें-