लंबी खींचतान के बाद कनक तिवारी की जगह सतीश चंद्र वर्मा बने छत्तीसगढ़ के नए महाधिवक्ता

Dalchand  | Reported By : आदित्य नामदेव |   Updated On : June 01, 2019 07:58:52 AM

(Photo Credit : )

ख़ास बातें

  •  कनक तिवारी की जगह सतीश चंद्र वर्मा बने नए महाधिवक्ता.
  •  सतीश चंद्र वर्मा की नियुक्ति के आदेश जारी.
  •  भूपेश बघेल और कनक तिवारी आमने-सामने आ गए थे.

नई दिल्ली:  

छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) में लंबी खींचतान के बाद आखिरकार कनक तिवारी को हटाकर उनकी जगह अपर महाधिवक्ता सतीश चंद्र वर्मा को प्रदेश का नया महाधिवक्ता नियुक्त किया गया है. इस संबंध में राज्यपाल के नाम से विधि और विधायी कार्य विभाग ने पत्र जारी कर दिया गया है. बता दें कि कुछ ही महीने पहले कनक तिवारी को महाधिवक्ता नियुक्त किया गया था. 

इससे पहले सूबे के मुखिया भूपेश बघेल और कनक तिवारी आमने-सामने आ गए थे. शुक्रवार शाम मुख्यमंत्री भूपेश बघेल (Bhupesh Baghel) ने कहा था कि एडवोकेट जनरल कनक तिवारी ने इस्तीफा दे दिया है और उनका इस्तीफा मंजूर भी कर लिया गया है. इसके साथ ही उन्होंने बताया था कि नए एडवोकेट जनरल (महाधिवक्ता) की भी नियुक्ति कर दी गई है.

यह भी पढ़ें- छत्तीसगढ़ PET और PPT के रिजल्ट हुए घोषित, यहां चेक करें toppers list

मुख्यमंत्री के इस बयान के बाद महाधिवक्ता कनक तिवारी ने खुद अपने इस्तीफे का खंडन किया था. उन्होंने सोशल मीडिया पर लिखा, 'मैं पूरी दृढ़ता से कह रहा हूं कि मैंने महाधिवक्ता पद से इस्तीफा नहीं दिया है.'

यह भी पढ़ें- छत्तीसगढ़ की कांग्रेस सरकार ने पूर्ववर्ती बीजेपी सरकार की एक और योजना का नाम बदला, पढ़ें पूरी खबर

उन्होंने आगे कहा था कि सभी मित्रों से अनुरोध है कि मेरी बात मान ले मैंने इस्तीफा नहीं दिया है वह पत्र मुझे दिखाएं कि मैंने कब इस्तीफा दिया है. उन्होंने कहा कि जो इस्तीफा दिया ही नहीं गया वह मंजूर कैसे होगा मैं मुख्यमंत्री जी से बात करूंगा.

यह वीडियो देखें- 

First Published: Jun 01, 2019 07:58:47 AM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो