logo-image

दंतेवाड़ा उपचुनाव के दौरान मतदान कर्मी को आया हार्टअटैक, मौत

छत्तीसगढ़ के नक्सल प्रभावित दंतेवाड़ा जिले में सोमवार को मतदान कर्मी की मृत्यु हो गई. क्षेत्र में हो रहे उपचुनाव के लिए मतदान जारी है.

Updated on: 23 Sep 2019, 11:36 AM

दंतेवाड़ा:

छत्तीसगढ़ के नक्सल प्रभावित दंतेवाड़ा जिले में सोमवार को मतदान कर्मी की मृत्यु हो गई. क्षेत्र में हो रहे उपचुनाव के लिए मतदान जारी है. दंतेवाड़ा जिले के अधिकारियों ने आज यहां बताया कि जिले के कटेकल्याण क्षेत्र के अंतर्गत चिकपाल मतदान केंद्र के पीठासीन अधिकारी चंद्रप्रकाश ठाकुर (33) की मौत हो गई है. ठाकुर शासकीय स्कूल में सहायक शिक्षक थे.

यह भी पढ़ें- तीन सड़क हादसों में बीजेपी नेता के भाई समेत चार लोगों की मौत

अधिकारियों ने बताया कि आज सुबह मतदान प्रारंभ होने से पहले लगभग छह बजे ठाकुर मतदान केंद्र में ही बेहोश होकर गिर पड़े. उन्हें तत्काल कटेकल्याण में स्थित अस्पताल ले जाया गया जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया.

यह भी पढ़ें- शिवराज सिंह चौहान ने दिन में दिया धरना और रात में गाए भजन, कांग्रेस ने ली चुटकी

उन्होंने बताया कि शिक्षक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. तथा उनके स्थान पर अन्य अधिकारी को तैनात कर दिया गया है. अधिकारियों के अनुसार, कहा जा रहा है कि ठाकुर की मृत्यु दिल के दौरे की वजह से हुई है. हालांकि इस संबंध में सही जानकारी पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही मिल सकेगी.

यह भी पढ़ें- हनी ट्रैप मामले में एक और खुलासा, कमलनाथ के 28 विधायक थे निशाने पर

राज्य के नक्सल प्रभावित दंतेवाड़ा विधानसभा क्षेत्र में आज सुबह सात बजे से मतदान हो रहा है. मतदान दोपहर बाद तीन बजे तक होगा. इस वर्ष अप्रैल महीने में दंतेवाड़ा क्षेत्र के विधायक भीमा मंडावी की नक्सलियों ने हत्या कर दी थी जिसके बाद से यह सीट रिक्त है.