logo-image

सेक्स सीडी कांड: अहम सबूत जुटाने के लिए मानस साहू को लेकर मुंबई रवाना हुई पुलिस

सूत्रों के मुताबिक पुलिस की टीम मानस साहू को रात को 2 बजे गीतांजलि एक्सप्रेस से लेकर मुंबई रवाना हुई है.

Updated on: 22 Jul 2019, 11:21 AM

नई दिल्ली:

छत्तीसगढ़ के बहुचर्चित और हाईप्रोफाइल सेक्स सीडी कांड से जुड़े रिंकू खनूजा आत्महत्या मामले में गिरफ्तार मानस साहू को पुलिस मुंबई लेकर रवाना हो गई है. पुलिस की साइबर टीम मुंबई में मानस के स्टूडियो जाएगी और सीडी से जुड़ी कुछ अहम सुराग या सबूत ला सकती है. माना जा रहा है कि सेक्स सीड़ी मुंबई में ही बनाया गया था.

यह भी पढ़ें- उत्पाती हाथी को काबू करने के लिए वन विभाग चलाएगा 'ऑपरेशन गणेश'

सूत्रों के मुताबिक पुलिस की टीम मानस साहू को रात को 2 बजे गीतांजलि एक्सप्रेस से लेकर मुंबई रवाना हुई है. विजय पांड्या के ठिकानों पर पुलिस दबिश देगी. आत्महत्या मामले में विजय अभी भी फ़रार चल रहा है. पुलिस ने बीते दिनों मानस का कोर्ट में 164 के तहत बयान दर्ज कराया था.

पूर्व मंत्री से जुड़े कथित सेक्स सीडीकांड मामले में सीबीआई पूछताछ के बाद रिंकु खनूजा ने गोवर्धन चौक स्थित अपनी दुकान में आत्महत्या कर ली थी. पुलिस ने रिंकु खनूजा को आत्महत्या के लिए उकसाने के आरोप में लवली खनूजा, मानस साहू, विजय पांड्या समेत अन्य आरोपियों पर मामला दर्ज किया है.

यह भी पढ़ें- एड्समेटा में जवान की मौजूदगी से भड़के सीबीआई के अफसर, बयान लिए बगैर लौटे

गौरतलब है कि सेक्स सीडीकांड की जांच सीबीआई कर रही है. पूर्व बीजेपी सरकार में मंत्री रहे राजेश मूणत की एक सेक्स सीडी 2017 में वायरल हुई थी. तत्कालीन बीजेपी सरकार ने इस सीडी मामले की जांच सीबीआई को सौंप दी थी. सीबीआई की पूछताछ के दौरान रिंकू खनूजा ने 4 जून 2018 को अपनी दुकान में आत्महत्या कर ली थी.

यह वीडियो देखें-