logo-image

पुलिस के लिए एक बकरी बन गई सिरदर्द, एसपी से लेकर सांसद तक पहुंचा मामला

यह बकरी किसी कद्दावर नेता की नहीं, बल्कि एक आदिवासी युवक की है.

Updated on: 05 Jul 2019, 11:38 AM

नई दिल्ली:

अपराध पर लगाम कसने वाला पुलिस प्रशासन एक बकरी की तलाश में जुटा है. यह बकरी किसी कद्दावर नेता की नहीं, बल्कि एक आदिवासी युवक की है. पुलिस के लिए यह बकरी इसलिए भी सिरदर्द बन गई है, स्थानीय सांसद हर रोज थाने में फोन कर बकरी की तलाश की जानकारी लेते हैं. यह पूरा मामला छत्तीसगढ़ के राजनांदगांव जिले के सोमनी थाना इलाके का है. 

यह भी पढ़ें- सुकमा में नक्सलियों ने सड़क निर्माण में लगे तीन वाहनों को फूंका

दरअसल, जिले के सोमनी थाना क्षेत्र के इंदरवानी गांव में कुशल धनकर नाम के एक युवक की बकरी चोरी हो गई थी. जिसकेबाद युवक ने थाने में बकरी चोरी की रिपोर्ट दर्ज कराई. जब पुलिस ने उसकी शिकायत पर कार्रवाई नहीं की तो वह युवक एसपी के पास अपनी फरियाद लेकर पहुंचा. लेकिन यहां भी उस युवक की बात नहीं बनी. करीब एक महीना बीत जाने के बाद भी उसकी बकरी का पता नहीं चला.

यह भी पढ़ें- रायपुर: नगर निगम की बैठक में सभापति के सामने बीजेपी पार्षद ने फैलाया कीचड़, देखें Video

आखिर में हताश युवक ने स्थानीय सांसद संतोष पांडेय से संपर्क किया और बकरी को खोजने के लिए मदद मांगी. इसके बाद सांसद ने थानेदार को बकरी चोरी की रिपोर्ट लिखने और उसकी तलाश करने के निर्देश दिए. अब आलम ये है कि बकरी का मालिक रोज सांसद को फोन करता है तो सांसद थानेदार को फोन करके बकरी तलाशी की जानकारी ले रहे हैं. हालांकि अभी तक पुलिस उस युवक की बकरी को ढूंढ नहीं पाई है.

यह वीडियो देखें-