BREAKING NEWS
  • Gold Price Today 17th Oct 2019: सोने-चांदी में आज उतार-चढ़ाव की आशंका, ट्रेडिंग के लिए क्या बनाएं रणनीति, जानें यहां- Read More »
  • मध्य प्रदेश: कांग्रेस के वरिष्ठ नेता दिग्विजय सिंह ने पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को लेकर दिया बड़ा बयान- Read More »
  • Today History: आज ही के दिन मदर टेरेसा को शांति के लिये नोबेल पुरस्कार दिया गया था, जानें आज का इतिहास- Read More »

ट्रेन से चोरी हुआ बैग नहीं मिला तो बोले मंत्री, 'मोदी जी ने बैग चोरी करवाया है'

न्यूज स्टेट ब्यूरो  |   Updated On : September 19, 2019 03:01:35 PM
प्रेमसाय सिंह टेकाम।

प्रेमसाय सिंह टेकाम। (Photo Credit : )

रायपुर:  

छत्तीसगढ़ के स्कूली शिक्षा मंत्री डॉ प्रेमसाय सिंह टेकाम का बैग ट्रेन में मंगलवार को चोरी हो गया. वह अमरकंटक एक्सप्रेस से रायपुर से पेंड्रा जा रहे थे. मंत्री जब पेंड्रा रोड पहुंचे तो उन्हें बैग चोरी होने की जानकारी मिली. इसके बाद रेलवे और स्थानीय प्रशासन में हड़कंप मच गया. बैग मंगलवार को करीब रात साढ़े 10 बजे के आस-पास गायब हुआ. खोजबीन हुई लेकिन बुधवार की सुबह तक भी इसकी जानकारी नहीं हो पाई.

मोदी जी करवा रहे हैं चोरी

मंत्री का बैग दो दिन बाद भी नहीं मिला. लेकिन उन्होंने एक बयान देकर विवाद खड़ा कर दिया है. बृहस्पतिवार को मंत्री ने कहा कि रेलवे में से बैग चोरी हो जा रहा है. रेलवे के कर्मचारी बैग चोरी कर रहे हैं. मोदी जी मंत्रियों के बैग चोरी करवा रहे हैं.

बुधवार को डॉ. प्रेमसाय सिंह टेकाम ने बताया था कि उन्होंने बैग चोरी होने की शिकायत थाने में दर्ज नहीं करवाई है.

यह भी पढ़ें- बेटे के डांस पर चुटकी लेने वालों को कैलाश विजयवर्गीय ने कहा 'चवन्नी छाप'

ऐसा इस लिए क्योंकि पहले भी एक मंत्री का बैग गायब हो गया था. जिसे उनके कार्यकर्ताओं ने ही सुरक्षा की दृष्टि से अपने पास रखा हुआ था. बाद में इस बात का पता चला. ऐसे में हो सकता है कि बैग किसी कार्यकर्ता के पास ही हो.

यह भी पढ़ें- MP में बड़े हाईप्रोफाइल हनीट्रैप कांड का खुलासा, कांग्रेस नेता और उसकी पत्नी समेत 4 गिरफ्तार 

इस लिए कोई लिखित शिकायत इस मामले में नहीं की गई है. लेकिन आगे भी जानकारी नहीं मिली तो मामले की शिकायत थाने में दर्ज कराई जाएगी.

First Published: Sep 19, 2019 02:59:22 PM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो