प्यार से उठ गया भरोसा तो प्रेमिका को उतार दिया मौत के घाट, पढ़ें दिल दहला देने वाली कहानी

News State Bureau  |   Updated On : January 14, 2020 10:42:16 AM
प्यार से उठ गया भरोसा तो प्रेमिका को उतार दिया मौत के घाट

प्यार से उठ गया भरोसा तो प्रेमिका को उतार दिया मौत के घाट (Photo Credit : फाइल फोटो )

ख़ास बातें

  •  छत्तीसगढ़ पुलिस ने युवती के हत्या के मामले को 24 घंटे में सुलझाया.
  •  सोमवार को सुबह पुलिस को लड़की की लाश मिली थी. 
  •  पुलिस को आस-पास के लोगों ने दी महत्वपूर्ण जानकारी. 

बेमेतरा:  

छत्तीसगढ़ में एक ऐसे मर्डर पर से पुलिस ने पर्दा उठाया है जिसके बारे में जानकर आप हैरान रह जाएंगे, आपका भी प्यार पर से भरोसा उठ जाएगा. लेकिन पुलिस ने इस मर्डर की गुत्थी को केवल 24 घंटे के अंदर ही सुलझा लिया. दरअसल, पुलिस को आस पास के लोगों ने ऐसी जानकारियां दी जिससे पुलिस को इस मर्डर केस के इंवेस्टिगेशन में काफी मदद मिली और पुलिस ने आरोपी को धर दबोचा. छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के बेमेतरा में एक युवती की लाश मिलने से हड़कंप मच गया था. पुलिस को आस-पास के लोगों ने युवती के अफेयर के बारे में बताया गया है. जिसके बाद पुलिस को मर्डर का शक यकीन में बदल गया और पुलिस ने तेजी दिखाते हुए मुजरिम तक पहुंच बना ली.

वहीं मृत युवती के घर वालों से पूछताछ में पुलिस के सामने चौकाने वाली बातें आई. पुलिस को पता चला की युवती का अपने मामा के गांव में किसी युवक के साथ प्रेम प्रसंग का पता चला जिसके बाद पुलिस को इस मामले में हत्या की बू आने लगी. पुलिस ने जब आरोपी से कड़ाई से पूछताछ की तो आरोपी ने अपना गुनाह कबूल कर किया और पुलिस के सामने पूरी वारदात बताई.

यह भी पढ़ें: उज्जैन पुलिस की सटोरियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई, 40 लोग हुए गिरफ्तार

पुलिस के मुताबिक, आरोपी ने बताया कि बीते 2 सालों से युवती के साथ उसका प्रेम संबंध चल रहा था. घटना के दिन फोन करके युवती ने युवक को मिलने के लिए बुलाया और अपनी सगाई की बात युवक को बताई. इसके बाद युवक और युवती में लड़ाई हुई और इसी बात से नाराज होकर युवक ने युवती की उसी के दुपट्टे से गला घोंट कर मौत के घाट उतार दिया. फिलहाल पुलिस पीएम रिपोर्ट के बाद कुछ और बातें सामने आने की बात कह रही है.

यह भी पढ़ें: मंडला के कलेक्टर ने नागरिकता संशोधन कानून के खिलाफ कही ये बड़ी बात, राज्यपाल से हुई शिकायत

गौरतलब है कि सोमवार सुबह कोतवाली थाना क्षेत्र के ग्राम पेड्रीतराई में एक युवती की लाश मिलने से पूरे इलाके में हड़कंप मच गया था. आस-पास के ग्रामीणों ने पुलिस (Police) को घटना की सूचना दी. जानकारी मिलते ही कोतवाली थाना टीआई राजेश मिश्रा अपनी टीम के साथ मौके पर पहुंचे और वारदात की जगह का मुआयना किया. लाश की संदिग्ध अवस्था को देखते हुए पुलिस ने फॉरेंसिक एक्सपर्ट (Forensic Expert) को भी बुलाया गया था. युवती के परिजनों से पूछताछ में पुलिस को अहम सुराग हाथ लगे थे.

First Published: Jan 14, 2020 10:31:33 AM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो