BREAKING NEWS
  • भारत बांग्‍लादेश सीरीज का आखिरी टेस्‍ट देखने आएंगी दुनिया की ये मशहूर हस्‍तियां, सौरव गांगुली ने कही बड़ी बातें- Read More »
  • आजादी मार्च के बाद राष्ट्रव्यापी हड़ताल के आह्वान से बढ़ी इमरान खान की मुसीबत, कैसे निपटेंगे इससे- Read More »

कार से टकराई दूसरी कार तो IB ऑफिसर ने ड्राइवर पर तान दी रिवॉल्वर और फिर कर दिया ऐसा

News State Bureau  | Reported By : रोशन वैद्य |   Updated On : June 16, 2019 02:23:11 PM
प्रतीकात्मक तस्वीर

प्रतीकात्मक तस्वीर (Photo Credit : )

नई दिल्ली:  

बिलासपुर की बापजी कॉलोनी के पास बीते देर रात दो कार में टक्कर हो गई. इस पर दोनों कार चालक के बीच में विवाद हो गया. एक ने खुद को डीएसपी बताते हुए रिवॉल्वर निकाल ली और जान से मारने की धमकी देकर कार की मरम्मत के लिए 20 हजार रुपये ले लिए. घटना का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो गया है.

यह भी पढ़ें- ग्रामीणों ने अनूठी और देसी तरकीब के जरिए करंट से झुलसे व्यक्ति की बचाई जान, सभी रह गए हैरान

मिली जानकारी के मुताबिक, बीते देर रात बापजी कॉलोनी निवासी आदित्य दुबे एक दोस्त के साथ अपनी आई-10 कार से घर जा रहा था. बापजी कॉलोनी के मोड़ पर एक होंडा मेज कार उसके पीछे पहुंच गई. दोनों कार के बीच हल्की टक्कर हो गई. मामले में आदित्य शिकायत करने सिविल लाइन थाने पहुंचा. उसने बताया कि कार में टक्कर के बाद होंडा मेज कार के चालक ने अपना नाम संतोष कुमार बताया. उसने खुद को डीएसपी बताते हुए रिवॉल्वर निकाल ली और जान से मारने की धमकी दी. इसके बाद अपनी कार को हुए नुकसान के लिए 20 हजार रुपये ले लिए.

यह भी पढ़ें- जब बैंक का लॉकर खोलने में असफल रहे लुटेरे तो जाते-जाते कर दिया ऐसा काम

इधर, आईबी का नाम सुनकर पुलिस भी सकते में आ गई. बताया जा रहा है कि संतोष कुमार डीएसपी नहीं बल्कि सेंट्रल आईबी में अफसर है. फिलहाल उसके खिलाफ पुलिस ने भयदोहन और अवैध वसूली करने का मामला दर्ज कर लिया है और मामले की जांच की जा रही है.

यह वीडियो देखें- 

First Published: Jun 16, 2019 02:00:55 PM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो