logo-image

कार से टकराई दूसरी कार तो IB ऑफिसर ने ड्राइवर पर तान दी रिवॉल्वर और फिर कर दिया ऐसा

इधर, आईबी का नाम सुनकर पुलिस भी सकते में आ गई.

Updated on: 16 Jun 2019, 02:23 PM

नई दिल्ली:

बिलासपुर की बापजी कॉलोनी के पास बीते देर रात दो कार में टक्कर हो गई. इस पर दोनों कार चालक के बीच में विवाद हो गया. एक ने खुद को डीएसपी बताते हुए रिवॉल्वर निकाल ली और जान से मारने की धमकी देकर कार की मरम्मत के लिए 20 हजार रुपये ले लिए. घटना का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो गया है.

यह भी पढ़ें- ग्रामीणों ने अनूठी और देसी तरकीब के जरिए करंट से झुलसे व्यक्ति की बचाई जान, सभी रह गए हैरान

मिली जानकारी के मुताबिक, बीते देर रात बापजी कॉलोनी निवासी आदित्य दुबे एक दोस्त के साथ अपनी आई-10 कार से घर जा रहा था. बापजी कॉलोनी के मोड़ पर एक होंडा मेज कार उसके पीछे पहुंच गई. दोनों कार के बीच हल्की टक्कर हो गई. मामले में आदित्य शिकायत करने सिविल लाइन थाने पहुंचा. उसने बताया कि कार में टक्कर के बाद होंडा मेज कार के चालक ने अपना नाम संतोष कुमार बताया. उसने खुद को डीएसपी बताते हुए रिवॉल्वर निकाल ली और जान से मारने की धमकी दी. इसके बाद अपनी कार को हुए नुकसान के लिए 20 हजार रुपये ले लिए.

यह भी पढ़ें- जब बैंक का लॉकर खोलने में असफल रहे लुटेरे तो जाते-जाते कर दिया ऐसा काम

इधर, आईबी का नाम सुनकर पुलिस भी सकते में आ गई. बताया जा रहा है कि संतोष कुमार डीएसपी नहीं बल्कि सेंट्रल आईबी में अफसर है. फिलहाल उसके खिलाफ पुलिस ने भयदोहन और अवैध वसूली करने का मामला दर्ज कर लिया है और मामले की जांच की जा रही है.

यह वीडियो देखें-