BREAKING NEWS
  • अब लोग एफडी की जगह यहां लगा रहे हैं पैसा, आप भी उठा सकते हैं इसका लाभ!- Read More »
  • स्कूल की पढ़ाई-लिखाई से परेशान बच्ची ने कहा, ''पीएम मोदी को एक बार तो हराना ही पड़ेगा''- Read More »
  • Today History: आज ही के दिन WHO ने एशिया के चेचक मुक्त होने की घोषणा की थी, जानें आज का इतिहास- Read More »

प्रेमी से हुई इतनी नफरत की प्रेमिका ने मां के साथ मिलकर उतारा मौत के घाट

News State Bureau  | Reported By : रोशन वैद्य |   Updated On : July 13, 2019 07:28:02 AM

(Photo Credit : )

नई दिल्ली:  

बाली उम्र की मोहब्बत परवान चढ़ने से पहले ही नफरत में बदल गई. प्रेमी से पीछा छुड़ाने से पहले उसे छेड़खानी के मामले में फंसाया और फिर पीछा नहीं छूटा तो उसे मौत के घाट उतार दिया. प्रेमी से पीछा छुड़ाने के लिए प्रेमिका ने मां के साथ मिलकर उसे मार डाला. योजना के मुताबिक बातचीत करने का झांसा देकर पहले दोनों प्रेमी को खंडहर में ले गईं और छत पर उसका पत्थर से सिर कुचल दिया. यह पूरा मामला छत्तीसगढ़ के बिलासपुर जिले का है.

यह भी पढ़ें- छत्तीसगढ़ के नामचीन स्कूल में प्रिंसिपल ने लगाया 'भारत माता की जय' बोलने पर प्रतिबंध, मचा बवाल

जरहाभाठा मंझवापारा निवासी दिनेश श्रीवास पिता रविशंकर 21 वर्षीय पहले तिफरा मन्नाडोल में ही रहता था. यहां उसका 17 वर्षीय किशोरी से प्रेम संबंध हो गया. दोनों अलग जाति के थे. इसलिए इस रिश्ते के लिए किशोरी के घरवाले तैयार नहीं थे. इस बीच युवक व किशोरी दोनों साथ-साथ रहने लगे. कुछ दिन बाद किशोरी उससे अलग हो गई और परिजनों के साथ थाने आकर मारपीट करने का आरोप लगाकर सिविल लाइन थाने में एफआईआर भी दर्ज करा दिया. पुलिस ने दिनेश को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया.

19 जून को दिनेश की कोर्ट में पेशी थी. किशोरी ने उसे सुबह फोन किया. दोनों कोर्ट के पास मिले फिर दिनेश गायब हो गया. दिनेश वापस घर नहीं पहुंचा तो घरवालों को चिंता हुई. उसकी मां नूतन ने रिश्तेदारों में तलाश की. वह कहीं नहीं मिला. 27 जून को वह सिविल लाइन थाने आई, जहां पुलिस ने उसे दिनभर बिठाकर रखा. यह सिलसिला लगातार चलता रहा. 4 जुलाई को नूतन ने आईजी के पास जाकर घटना की जानकारी दी. आईजी ने तब सिविल लाइन टीआई को फोन लगाकर फटकार लगाई तब पुलिस सक्रिय हुई और खोजबीन शुरू की और हत्या का खुलासा हुआ.

यह भी पढ़ें- जब SP ने खून देकर बचाई महिला की जान, पेश की मिसाल

किशोरी ने अपनी मां चमेली बाई के साथ मिलकर दिनेश की हत्या कर दी थी. युवक को आधे शव को चील-कौवों ने नोंच खाया था. दिनेश की हत्या करने के बाद किशोरी की मां दूसरे दिन सिविल लाइन थाने गई और दिनेश पर अपनी बेटी को भगाकर ले जाने की रिपोर्ट दर्ज करा दी. पुलिस ने बिना जांच किए ही इस मामले में केस दर्ज कर लिया. इसके बाद भी तलाश शुरू नहीं की. दिनेश के खिलाफ पहले किशोरी ने मारपीट का आरोप लगाया था, जिससे युवक जेल गया तो किशोरी का एक अन्य युवक के साथ संबंध स्थापित हो गया था.

दिनेश की मां नूतन ने बताया कि वह बेटे के गायब होने के बाद अपने स्तर पर तलाश में जुटी हुई थी. वह भी समझ रही थी कि किशोरी के साथ वह गायब है. वह किशोरी के घर गई तो वह मिल गई. उसके पास दिनेश का मोबाइल भी रखा हुआ था. इसके बाद उसे संदेह हुआ और पुलिस को आकर सूचना दी. तब पुलिस ने किशोरी को पकड़कर पूछताछ की. सख्ती करने पर टूट गई और हत्या की पूरी कहानी बताई. फिलहाल पुलिस ने दिनेश की प्रेमिका और उसकी मां चमेली बाई को गिरफ्तार कर लिया है और आगे की कार्रवाई में जुटी हुई है.

यह वीडियो देखें- 

First Published: Jul 13, 2019 06:53:24 AM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो