BREAKING NEWS
  • राहुल गांधी मूर्ख हैं, मणिशंकर अय्यर की जूतों से पिटाई करूंगा, उद्धव ठाकरे का वीडियो हो रहा वायरल- Read More »

कांग्रेस विधायक अमितेश शुक्ला ने जताई छत्तीसगढ़ मंत्रिमंडल में शामिल होने की इच्छा, कही ये बड़ी बात

News State Bureau  | Reported By : आदित्य नामदेव |   Updated On : August 11, 2019 02:46:50 PM
विधायक अमितेश शुक्ला (फाइल फोटो)

विधायक अमितेश शुक्ला (फाइल फोटो) (Photo Credit : )

नई दिल्ली:  

छत्तीसगढ़ कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और मौजूदा विधायक अमितेश शुक्ला ने मंत्रिमंडल में शामिल होने की इच्छा जताई है. उन्होने मुख्यमंत्री से हरियाणा मंत्रिमंडल का फॉर्मूला अपनाने का अनुरोध किया है. अपने बयान में अमितेश शुक्ल ने कहा कि मंत्री बनने की इच्छा किसे नहीं होती, मेरे दादा और पिता जी मुख्यमंत्री रहे हैं.

यह भी पढ़ें- स्वतंत्रता दिवस से पहले रायपुर ने रचा इतिहास, देश में पहली बार निकली 15 किमी लंबी तिरंगा यात्रा, देखें तस्वीरें

अमितेश शुक्ल ने ऐसे समय में मंत्री बनने की इच्छा जताई है, जबकि प्रदेश में कोटे के अनुसार मंत्रियों की संख्या पूरी है. कुछ समय तक एक पद जरूर खाली रखा गया था. लेकिन अब उसे भी अमरजीत भगत को मंत्री बनाकर भर दिया गया है. अमितेश शुक्ल ने मंत्री बनने की इच्छा जाहिर करते हुए कहा कि मंत्री बनने की इच्छा किसे नही होती, जाहिर है वे भी मंत्री बनना चाहते हैं.

इसके साथ ही विधायक शुक्ला ने कहा कि मेरे दादा और पिता जी मुख्यमंत्री रहे, ऐसे तो मैं मुख्यमंत्री भी बनना चाहूंगा. हालांकि ये मुख्यमंत्री और अध्यक्ष का विशेषाधिकार है कि वे किसे अपने मंत्रीमंडल में रखना चाहते हैं और किसे नहीं. उन्होंने कैबिनेट में हरियाणा फॉर्मूला लागू करने का अनुरोध किया है. बता दें कि हरियाणा में 90 विधानसभा में 15 मंत्री हैं. उन्होंने हरियाणा फॉर्मूला अपनाते हुए छत्तीसगढ़ में कम से कम 14 मंत्री बनाने की मांग की है.

यह भी पढ़ें- पहली बार रेडियो पर जनता से जुड़े मुख्यमंत्री भूपेश बघेल, दिए सवालों के जवाब

बता दें कि इससे पहले भी कांग्रेस विधायक अमितेश शुक्ला ने मंत्री बनने की इच्छा जताई थी. लेकिन उन्हें भूपेश बघेल मंत्रिमंडल में स्थान नहीं दिया गया, जिसको लेकर शुक्ला ने नाराजगी भी जताई थी. उन्होंने कहा था कि गांधी-नेहरु परिवार की पिछली तीन पीढि़यों से मेरा वास्ता रहा है और पार्टी ने मेरे साथ गलत किया.

यह वीडियो देखें-  

First Published: Aug 11, 2019 02:46:50 PM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो