छत्तीसगढ़ के स्कूली शिक्षा मंत्री का बैग ट्रेन के अंदर से चोरी

न्यूज स्टेट ब्यूरो  |   Updated On : September 18, 2019 04:06:39 PM
प्रेमसाय सिंह टेकाम।

प्रेमसाय सिंह टेकाम। (Photo Credit : )

रायपुर:  

छत्तीसगढ़ के स्कूली शिक्षा मंत्री डॉ प्रेमसाय सिंह टेकाम का बैग ट्रेन में चोरी हो गया. वह अमरकंटक एक्सप्रेस से रायपुर से पेंड्रा जा रहे थे. मंत्री जब पेंड्रा रोड पहुंचे तो उन्हें बैग चोरी होने की जानकारी मिली. इसके बाद रेलवे और स्थानीय प्रशासन में हड़कंप मच गया. बैग मंगलवार को करीब रात साढ़े 10 बजे के आस-पास गायब हुआ. खोजबीन हुई लेकिन बुधवार की सुबह तक भी इसकी जानकारी नहीं हो पाई.

यह भी पढ़ें- मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह के खिलाफ उत्तर प्रदेश के थाने में शिकायत, जानें क्या है मामला

प्रदेश के स्कूल शिक्षा मंत्री डॉ. प्रेमसाय सिंह टेकाम ने बताया कि उन्होंने बैग चोरी होने की शिकायत थाने में दर्ज नहीं करवाई है. ऐसा इस लिए क्योंकि पहले भी एक मंत्री का बैग गायब हो गया था. जिसे उनके कार्यकर्ताओं ने ही सुरक्षा की दृष्टि से अपने पास रखा हुआ था.

यह भी पढ़ें- संत समागम में बोले दिग्विजय, 'भगवा पहन कर आज सिर्फ चूरन बेंचा जा रहा है' देखें VIDEO 

बाद में इस बात का पता चला. ऐसे में हो सकता है कि बैग किसी कार्यकर्ता के पास ही हो. इस लिए कोई लिखित शिकायत इस मामले में नहीं की गई है. लेकिन आगे भी जानकारी नहीं मिली तो मामले की शिकायत थाने में दर्ज कराई जाएगी.

बैग में थे 30 हजार रुपये

शिक्षा मंत्री डॉ. प्रेमसाय सिंह टेकाम ने बताया कि वह बीते मंगलवार को अमरकंटक सुपरफास्ट एक्सप्रेस से रायपुर से पेंड्रा के लिए जा रहे थे. उन्हें बुधवार को स्कूलों में बच्चों को नाश्ता बांटे जाने के कार्यक्रम में शामिल होना था. अमरकंटक एक्सप्रेस से रायपुर से पेंड्रा जा रहे थे. बैग पेंड्रा रोड के पास चोरी हुआ है. बैग में 30 हजार रुपये नगद सहित अन्य सामान थे. फिलहाल रेलवे पुलिस बैग की खोजबीन में लगी है.

First Published: Sep 18, 2019 04:06:39 PM
Post Comment (+)

न्यूज़ फीचर

वीडियो