छत्तीसगढ़ में एसएसबी जवान ने खुद को गोली मारी, हुई मौत

Bhasha  |   Updated On : February 03, 2020 06:38:38 PM
छत्तीसगढ़ में एसएसबी जवान ने खुद को गोली मारी, हुई मौत

प्रतीकात्मक फोटो। (Photo Credit : फाइल फोटो )

रायपुर:  

छत्तीसगढ़ के नक्सल प्रभावित कांकेर जिले में सुरक्षा बल के एक जवान ने अपनी सर्विस रायफल से खुद को गोली मार ली. उसने ऐसा कदम क्यों उठाया इस बारे में जानकारी नहीं मिल पायी है. कांकेर क्षेत्र के पुलिस उपमहानिरीक्षक संजीव शुक्ला ने सोमवार को बताया कि जिले के अंतागढ़ थाना क्षेत्र के अंतर्गत नवागांव के करीब गश्ती पर निकले सशस्त्र सीमा बल के जवान जयराम नेताम ने इंसास रायफल से खुद को गोली मार ली. इस घटना में नेताम की मौत हो गई है.

यह भी पढ़ें- 1947 में पाकिस्तान न जाकर मुस्लिमों ने भारत पर कोई उपकार नहीं किया : योगी आदित्यनाथ

शुक्ला ने बताया कि क्षेत्र में त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव के लिए आज मतदान सम्पन्न हुआ. क्षेत्र में एरिया डोमिनेशन के लिए एसएसबी के जवानों को तैनात किया गया था. ड्यूटी के दौरान नेताम किसी से फोन पर बात कर रहा था तब अचानक उसने अपनी सर्विस रायफल से अपने सिर में गोली मार ली.

यह भी पढ़ें- जूता कांड वाले पूर्व BJP सांसद शरद त्रिपाठी का CM योगी पर तंज, कह डाली ये बात

घटना की जानकारी जब वहां अन्य जवानों को मिली तब उन्होंने नेताम को नजदीकी अस्पताल पहुंचाया जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. पुलिस अधिकारी ने बताया कि पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है. जवान ने यह कदम क्यों उठाया, इस बारे में जानकारी नहीं मिल पायी है. शुक्ला ने बताया कि जयराम नेताम का परिवार नजदीक के कोंडागांव जिले का निवासी है.

यह भी पढ़ें- बोर्डिंग स्कूल गैंगरेप : मुख्य आरोपी को 20 और 4 आरोपियों को 9 साल की सजा

उसके परिजनों को घटना की जानकारी दे दी गई है. छत्तीसगढ़ में त्रिस्तरीय पंचायती राज आम निर्वाचन के तीसरे और अंतिम चरण में आज मतदान सम्पन्न हुआ. अंतिम चरण में 27 जिलों के 53 विकास खंडों के चार हजार 289 ग्राम पंचायतों में मतदान कराया गया. राज्य के नक्सल प्रभावित क्षेत्र में नक्सलियों ने पंचायत चुनाव का विरोध किया है.

First Published: Feb 03, 2020 06:38:38 PM

न्यूज़ फीचर

वीडियो