logo-image

छत्तीसगढ़: सीएम भूपेश बघेल के रिश्तेदारों ने मचाया एयरपोर्ट पर हंगामा, जानें पूरा मामला

Updated on: 05 Feb 2020, 10:18 AM

Raipur:

छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर से प्रयागराज आ रहे सीएम भूपेश बघेल के रिश्तेदारों ने प्रयागराज एयरपोर्ट पर उस वक्त हंगामा मचा दिया जब उन्हें मालूम चला कि उनका सामान उनके साथ नहीं आया है. बताया गया कि इंडिगो की फ्लाइट से आ रहे कुछ यात्रियों का लगेज रायपुर में ही छूट गया. यात्रियों में छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के रिश्तेदार और पूर्व कुलपति भी थे. लगेज न मिलने पर यात्रियों ने प्रयागराज हवाई अड्डे पर जमकर हंगामा मचाया. यात्रियों ने मामले की शिकायत सीएम सहित कई उच्च अधिकारियों से की है.

यह भी पढ़ें- मध्य प्रदेश : मंदिरों की जमीन नीलामी के मुद्दे पर बीजेपी-कांग्रेस आमने-सामने

रायपुर में ही रह गया सामान

छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के रिश्तेदार हरीश कुमार बघेल, उज्ज्वला बघेल, विश्वास बघेल, सुमेधा बघेल, स्वामी विवेकानंद टेक्निकल यूनिवर्सिटी छत्तीसगढ़ के पूर्व कुलपति डा. वीके स्थापक, कीर्ति स्थापक, लता रानी शर्मा, वीके शर्मा सहित 14 लोग मंगलवार दोपहर दो बजे इंडिगो की फ्लाइट से रायपुर से प्रयागराज आए. सभी को कानपुर में एक शादी समारोह में जाना था. विमान से उतरने के बाद सभी लगेज देखने लगे तो पांच लोगों का लगेज ही नहीं मिला. तलाश शुरू हुई तब तक विमान कोलकाता चला गया. जांच पड़ताल में पता चला कि लगेज रायपुर से ही लोड नहीं हुआ था.

इंडिगो के मैनेजर से नोकझोंक

यात्रियों ने वजह पूछी तो जवाब मिला कि ओवरलोड था. यात्रियों का कहना था कि इसकी वहीं पर जानकारी देनी चाहिए थी. उन्होंने कंपनी पर यात्रियों के लगेज की जगह कुछ और रखने का आरोप लगाते हुए हंगामा मचाया. उनका कहना है कि इंडिगो के मैनेजर विपुल काले ने उनकी शिकायत भी नहीं ली. इस बीच सीएम के रिश्तेदारों की मैनेजर से नोकझोंक भी हुई. करीब तीन घंटे तक परेशान होने के बाद शाम पांच बजे सभी यात्री टैक्सी लेकर कानपुर रवाना हो गए.