छत्‍तीसगढ़ः कांग्रेस के हारे हुए प्रत्याशियों को भी मिलेगा विधायकों जैसा सम्मान

News State Bureau  | Reported By : SUNIL SUDHAKAR PANDEY |   Updated On : January 06, 2019 03:33:06 PM
कांग्रेस प्रदेश प्रभारी PL पुनिया

कांग्रेस प्रदेश प्रभारी PL पुनिया (Photo Credit : )

रायपुर:  

प्रदेश में भारी बहुमत से सरकार बनाने वाली कांग्रेस अब विधानसभा चुनाव में हारे हुए प्रत्याशियों की समीक्षा बैठक बुलाई. कांग्रेस प्रदेश प्रभारी PL पुनिया की अध्‍यक्षता में हारे हुए 22 सीटों के प्रत्याशियों की समीक्षा हुई. बैठक में शामिल प्रत्याशियों से प्रदेश प्रभारी ने सभी को अपने-अपने क्षेत्रों में एक विधायक की तरह ही काम करने के निर्देश दिया. कांग्रेस प्रदेश प्रभारी PL पुनिया ने विधानसभा चुनाव में कांग्रेस के जी प्रत्याशियों को हार का सामना करना पड़ा है उन्हें शान्ति से बैठना नही है बल्कि उनको पूरे पांच साल के कार्यकाल के दौरान प्रभावी भूमिका निभानी है.

यह भी पढ़ेंः छत्‍तीसगढ़ के पूर्व CM रमन सिंह का 15 साल बाद बदलेगा पता, अब यहां रहेंगे

बैठक में PL पुनिया ने कांग्रेस प्रत्याशियों को क्षेत्र की जनता के लिए अनवरत पांच वर्षों तक काम करने के निर्देश देते हुए कहा कि प्रदेश में कांग्रेस की सरकार है. हम सभी 90 विधानसभा क्षेत्र में एक समान काम करेंगे.  बैठक में शामिल होने राजनांदगांव से पूर्व मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह के खिलाफ चुनाव लड़ने वाली करुणा शुक्ला भी शामिल हुईं.

यह भी पढ़ेंः एमपी में हो सकता है कमलनाथ मंडिमंडल का विस्तार, इन विधायकों की बदलेगी किस्‍मत

बैठक के तुरंत बाद वो अपने चुनावी क्षेत्र राजनांदगांव के लिए रवाना हो गई. करुणा शुक्ला ने कहा कि चुनाव के दौरान जिन 63 हजार लोगों ने मुझे वोट दिया उनके साथ साथ मैं क्षेत्र
के सभी लोगों के लिए बराबर काम करूंगी.  बता दें विधानसभा चुनाव के बाद अब कांग्रेस लोकसभा चुनाव की तैयारियों में जुट गई है. जिसके लिए प्रदेश भर के सभी कार्यकर्ताओं को चुनाव के लिए रिचार्ज कर रही है.

First Published: Jan 06, 2019 03:31:20 PM
Post Comment (+)

Live Scorecard

न्यूज़ फीचर

वीडियो