logo-image

अब छत्तीसगढ़ में मिली महिला की जली लाश, महिला को पहले मारा फिर...

बताया जा रहा है कि महिला करीब 35 वर्ष (35 year old Women) की है.

Updated on: 17 Dec 2019, 10:48 AM

highlights

  • देश में जली हुई लाशों के मिलने का सिलसिला नहीं रुक रहा. 
  • अब छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) में एक महिला की जली हुई लाश मिली है.
  • बताया जा रहा है कि महिला करीब 35 वर्ष (35 year old Women) की है.  

पेंड्रा:

देश में जली हुई लाशों के मिलने का सिलसिला नहीं रुक रहा. अब छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) में एक महिला की जली हुई लाश मिली है. पुलिस (Chhattisgarh Police) को छत्तीसगढ़ के गौरेला पुलिस (Gaurella Police Station) स्टेशन थानांतर्गत पेंड्रा क्षेत्र (Limits of Pendra) में एक फार्म में जली हुई महिला की लाश मिली है. बताया जा रहा है कि महिला करीब 35 वर्ष (35 year old Women) की है.  

यह भी पढे़ं: बसपा सुप्रीमो मायावती ने CAA पर दी केंद्र सरकार को चेतावनी, कहा- देश में इमरजेंसी जैसा माहौल

गौरेला पुलिस स्टेशन के SHO ने जानकारी दी है कि शुरूआती जांच में ऐसा लगता है कि महिला का पहले कत्ल किया गया फिर उसकी लाश को आग लगा दी गई. पुलिस ने महिला के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पोस्टमार्टम की रिपोर्ट आने के बाद से ठीक से ये बताया जा पाएगा कि क्या ये सिर्फ एक मर्डर था या कुछ और था. 

इसके पहले बिहार के मुजफ्फरपुर में एक बार फिर आत्मा को झकझोरने वाली हैवानियत भरी घटना सामने आई है, जहां दुष्कर्म न कर पाने पर एक दरिंदे ने युवती को जिंदा जला दिया. 

यह भी पढ़ें: बिहार के मुख्यमंत्री हुए 'लापता', नीतीश कुमार की तस्वीरों से पटा पटना शहर

यह घटना मुजफ्फरपुर के अहियापुर थाना क्षेत्र के नजीरपुर गांव की है. 7 दिसंबर को वारदात को अंजाम दिया गया. परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया था. इस घटना में युवती करीब 95 फीसदी तक जल चुकी थी जिसने 17 दिसंबर को ही दम तोड़ दिया.