logo-image

छत्तीसगढ़: कृषि मंत्री रविंद्र चौबे के स्वास्थ्य में काफी सुधार, लखनऊ PGI में चल रहा है इलाज

बता दें कि रविंद्र चौबे को हार्टअटैक के बाद लखनऊ के अस्पताल में भर्ती करवाया गया था. यहां उनका कई दिनों से इलाज चल रहा है.

Updated on: 01 May 2019, 05:44 PM

नई दिल्ली:

छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के कृषि मंत्री रविंद्र चौबे के स्वास्थ्य में काफी सुधार हुआ है. उनके मेडिकल बुलेटिन में यह बात कही गई है. बता दें कि रविंद्र चौबे को हार्टअटैक के बाद लखनऊ के अस्पताल में भर्ती करवाया गया था. यहां उनका कई दिनों से इलाज चल रहा है.

यह भी पढ़ें- गांधी टाइटिल को लेकर उमा भारती का कांग्रेस पर हमला, पीएम मोदी के लिए कही ये बड़ी बात

अस्पताल की ओर से बुधवार को जारी मेडिकल बुलेटिन में बताया गया कि रविंद्र चौबे के स्वास्थ्य में काफी सुधार हुआ है. रक्तचाप सामान्य हो गया है. डायलिसिस पूरी हो चुकी है. शरीर के अन्य अवयव भी तेजी से सामान्य हो रहे हैं. वे पूरी तरह से सजग हैं और लगातार बातचीत कर रहे हैं.

वहीं रविंद्र चौबे (Ravindra Choubey) परिवार के डॉक्टर सदस्य संजय गांधी पीजीआई के इलाज से पूरी तरह संतुष्ट हैं और उन्होंने आगे का इलाज वहीं जारी रखने का फैसला किया है.

यह भी पढ़ें- रिश्वत लेते हुए रंगेहाथ पकड़ा गया सीएमओ ऑफिस का नोडल अधिकारी

लखनऊ में मुख्यमंत्री भूपेश बघेल (Bhupesh Baghel), वन मंत्री मोहम्मद अकबर और खेल एवं युवा मामलों के मंत्री उमेश पटेल ने भी कल रात अस्पताल जाकर रविंद्र चौबे से मुलाकात की थी. मुख्यमंत्री और अधिकारीगण रविंद्र चौबे जी के स्वास्थ्य पर लगातार नजर रखे हुए हैं.

यह वीडियो देखें-