logo-image

अनराज डैम के करीब पलटी बस, 6 यात्रियों की मौत, छत्तीसगढ़ से दल-बल रवाना

झारखण्ड के अनराज डैम के पास आज यात्रियों से बरी एक बस पलट गई. जिसमें 6 लोगों की मौत हो गई. काफी लोग इस हादसे में घायल भी हैं. इन मृतकों और घायलों में जिले और संभाग के ज्यादातर लोग शामिल हैं.

Updated on: 25 Jun 2019, 11:39 AM

highlights

  • बस पलटने से 6 लोगों की हुई मौत
  • 6 लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं
  • फोन नंबर जारी किए गए हैं

रायपुर:

झारखण्ड के अनराज डैम के पास आज यात्रियों से बरी एक बस पलट गई. जिसमें 6 लोगों की मौत हो गई. काफी लोग इस हादसे में घायल भी हैं. इन मृतकों और घायलों में जिले और संभाग के ज्यादातर लोग शामिल हैं. इस दुख की घड़ी में जिला प्रशासन बलरामपुर और कलेक्टर संजीव कुमार झा ने पहल करते हुए मौके पर जिले से तीन वरिष्ठ अधिकारियों को भेजा है.

यह भी पढ़ें- CM योगी आदित्यनाथ आज कैबिनेट के साथ करेंगे मीटिंग, इन प्रस्तावों पर लग सकती है मुहर

गंभीर रूप से घायलों को रांची रेफर किया गया है. बताया जा रहा है कि बस अम्बिकापुर से सासाराम जा रही थी. तभी सुबह 3 बजे गढ़वा-रंका रोड पर अनराज डेम के पास बस दुर्घटनाग्रस्त हो गई. जिसमें मौके पर ही 6 लोगों की मौत हो गई. 6 गंभीर रूप से घायल है. गंभीर रूप से घायलों को रांची रेफर किया गया है. इस बस में 40 से ज्यादा यात्री सवार थे.

यह भी पढ़ें- कचौड़ी बेचने वाले की दुकान पर वाणिज्य कर विभाग का छापा, टर्न ओवर करोड़ो में

अम्बिकापुर से सासाराम जा रही पापुलर बस आज सुबह 3.00 बजे गढ़वा-रंका रोड़ में अनराज डेम के बास दुर्घटनाग्रस्त हो गई. 06 लोगों की मौत, 06 लोग गंभीर रूप घायल जिन्हे रांची रिफर किया गया है एवं 40 से अधिक यात्रा घायल.

यह भी पढ़ें- यूपी पुलिस वाहन चेकिंग के दौरान लोगों पर तान रही बंदूक, VIDEO देख डर जाएंगे आप

एसडीएम रामानुजगंज अजल लकड़ा (मोबाईल नम्बर 9425252314) तहसीलदार रामानुजगंज भरत कौशिक (मोबाईल नम्बर 9179912851) और एसडीओपी रामानुजगंज नितेश कुमार गौतम (9479193802, 7974146827) घटना स्थल पर पहुंचे हैं. दुर्घटना से संबधित जानकारी के लिए इन अधिकारियों का फोन नंबर जारी किया गया है.

इस बस दुर्घटना को लेकर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने दुख प्रकट किया है. मुख्यमंत्री ऑफिस ने ट्वीट करके बताया कि मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने छत्तीसगढ़ से झारखंड जा रही बस का गढ़वा जिले में दुर्घटनाग्रस्त होने पर दुःख व्यक्त किया है. उन्होंने मृतकों के परिवारजनों के प्रति संवेदनाएं व्यक्त की है. घायलों के उपचार में सहायता के लिए छत्तीसगढ़ से अधिकारियों का दल गढ़वा रवाना कर दिया गया है.