logo-image

छत्तीसगढ़ : फटकार के बाद BJP सदस्यता अभियान में तेजी लाने का किया गया फैसला

बीजेपी कार्यालय कुशाभाऊ ठाकरे परिसर में प्रदेश पदाधिकारियों, जिलाध्यक्षों, निगम-मंडल के पूर्व पदाधिकारी, विधायक-सांसदों को टार्गेट दिया गया है.

Updated on: 28 Jul 2019, 01:05 PM

रायपुर:

छत्तीसगढ़ में बीजेपी की सदस्यता अभियान की सुस्त रफ्तार पर केंद्रीय संगठन की फटकार के बाद अब संगठन ने ग्राउंड लेवर पर अभियान में तेजी का फैसला किया है. बीजेपी कार्यालय कुशाभाऊ ठाकरे परिसर में प्रदेश पदाधिकारियों, जिलाध्यक्षों, निगम-मंडल के पूर्व पदाधिकारी, विधायक-सांसदों को टार्गेट दिया गया है. प्रदेश अध्यक्ष से लेकर बूथ प्रभारी तक सभी लोग 1 से 11 अगस्त तक सात दिन का समय सिर्फ सदस्यता अभियान को देगें.

यह भी पढ़ें- अब नगरीय निकाय और त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव में होगा EVM के लेटेस्ट वर्जन का इस्तेमाल

प्रदेश में 30 लाख सदस्य बनाने का लक्ष्य तय किया गया है, लेकिन पिछले 20 दिन में पांच लाख सदस्य भी नहीं बन पाए हैं. करीब छह घंटे चली बैठक में एक-एक नेताओं को सदस्यता का लक्ष्य तय कर दिया गया है. खास बात यह है कि नेताओं को यह संकेत भी दे दिए गए हैं कि उनके क्षेत्र में सदस्य कम बने तो भविष्य में उनकी राजनीतिक संभावनाओं पर असर पड़ सकता है. पार्टी नेताओं ने बताया कि अगले 15 दिन में 25 लाख सदस्य बनाना है. इसके लिए बस्तर से सरगुजा तक रोजाना सवा लाख सदस्य बनाने पड़ेंगे.

प्रदेश बीजेपी अध्यक्ष विक्रम उसेंडी ने कहा कि प्रदेश स्तर से लेकर बूथ स्तर तक के पदाधिकारी सात दिन का पूरा समय देंगे. इस दौरान सदस्यता अभियान चलाकर ज्यादा से ज्यादा सदस्य बनाना है. सबकी सहभागिता से सदस्यता अभियान चलाया जाएगा. केन्द्र द्वारा तय सदस्यता के लक्ष्य को पूरा करने पार्टी के प्रत्येक कार्यकर्ता को जुटना होगा, तभी अभियान को सफलता मिलेगी.