logo-image

नेवी इंजीनियर के कत्ल में सनसनीखेज खुलासा, पति को छोड़ना चाहती थी पत्नी, इसलिए करवा दी हत्या

राजधानी रायपुर में नेवी इंजीनियर के कत्ल का सनसनीखेज मामला सामने आया है. पत्नी ने अपने प्रेमी संग मिलकर नेवी इंजीनियर को मौत के घाट उतारा था.

Updated on: 22 Jul 2019, 01:58 PM

नई दिल्ली:

राजधानी रायपुर में नेवी इंजीनियर के कत्ल का सनसनीखेज मामला सामने आया है. पत्नी ने अपने प्रेमी संग मिलकर नेवी इंजीनियर को मौत के घाट उतारा था. इस मामले में पत्नी ने अपना गुनाह कबूल कर लिया है. पूरा मामला 20 जुलाई की गुढ़ियारी इलाके की है. नेवी इंजीनियर विश्वनाथ को राजधानी के मेकाहारा अस्पताल में भर्ती कराया गया था. इलाज के दौरान इंजीनियर की मौत हो गई. पुलिस ने पत्नी केवी लता, प्रेमी लवकुश शुक्ला और उसका सहयोगी अवनीश यादव को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

यह भी पढ़ें- पहले पुलिस कस्टडी से भागा आरोपी और फिर दूर जाकर मौत को लगा लिया गले

पुलिस पूछताछ में पत्नी केवी लता ने बताया कि के विश्वनाथ शर्मा मर्चेंट नेवी में इंजीनियर है और मर्चेंट नेवी में इंजीनियर होने के कारण विश्वनाथ छह महीनों में एक बार आता था. 12 जुलाई को लंबी छुट्टी लेकर वो घर आया था. शराब का आदि होने के कारण पत्नी उसकी हरकतों से परेशान रहती थी. इस बात को लेकर पत्नी जब भी विरोध करती थी तो दोनों में काफी विवाद भी होता था. लता ने अपने प्रेमी लवकुश को जब इसकी जानकारी दी तो दोनों ने इसे हमेशा के लिए हटाने की योजना बनाई.

इस प्लान में लता अपने बॉयफ्रेंड लवकुश और पंडरी निवासी अविनाश को तैयार किया. चूंकि लता पति से अलग होकर लवकुश के साथ भी रहना चाह रही थी, इसके चलते लवकुश ने इस हत्या में उसका साथ दिया. वहीं अविनाश पैसों के लालच के चलते इस घटना में शामिल हुआ था. लता ने उसे पैसों देने की बात कही थी. 20 जुलाई को जब के विश्वनाथ घर के कमरे में सोया हुआ था तब तीनों अंदर आए और रॉड से सर पर ताबड़तोड़ हमला किया. हमले में विश्वनाथ अधमरा हो गया. जिसके बाद घायल अवस्था में मेकाहारा अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई.

यह भी पढ़ें- सेक्स सीडी कांड: अहम सबूत जुटाने के लिए मानस साहू को लेकर मुंबई रवाना हुई पुलिस

पत्नी ने पुलिस के डर से बडे ही शातिर तरीके से अज्ञात हत्या का मामला बताते हुए इसकी जानकारी पुलिस को दी. इसके बाद पुलिस ने संदेह के आधार पर पत्नी लता से पूछताछ की. इस मामले में क्राइम डीएसपी अभिषेक महेश्वरी ने बताया कि शुरू से घटना को हत्या से जोड़कर देखा गया था, उसी आधार पर मृतक की पत्नी से पूछताछ शुरू की. हत्या की बात पत्नी ने कबूल कर ली है. पत्नी और उसके प्रेमी सहित तीन को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस इस मामले में आरोपियों से और भी पूछताछ कर रही है.

यह वीडियो देखें-